scriptपंजाब की सीमाएं सील करने का आदेश, कर्फ्यू 14 अप्रैल तक बढ़ाया गया | Captain Amrinder singh order Seal Punjab border curfew till 14 April | Patrika News

पंजाब की सीमाएं सील करने का आदेश, कर्फ्यू 14 अप्रैल तक बढ़ाया गया

locationचंडीगढ़ पंजाबPublished: Mar 30, 2020 09:28:43 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

कोरोनावायरस के कारण तीसरी मौत से पंजाब सरकार सकते में
वित्त मंत्री एमएस बादल को आपातकालीन प्लान बनाने का निर्देश
सीमाएं हिमाचल, हरियाणा, कश्मीर, राजस्थान, पाकिस्तान से लगती हैं

Captian amarinder singh

Captian amarinder singh

चंडीगढ़। पंजाब में कोरोनावायरस से तीसरी मौत होने से सरकार सकते में है। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने पंजाब की सीमाएं सील करने का आदेश दिया है। इसके साथ ही कर्फ्यू 14 अप्रैल, 2020 तक के लिए बढ़ा दिया गया है। सरकार ने कारखानों को खोलने का निर्णय़ लिया था, जिसका कारखाना मालिक विरोध कर रहे हैं।
ट्वीट किया

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने ट्वीट में यह जानकारी दी है। उन्होंने वित्त मंत्री एमएस बादल से कहा है कि वे इसके लिए आपातकालीन इंतजाम करें। हर हाल में कोरोनावायरस पर विजय पानी है। सरकार के इस आदेश से अनुमान लगाया जा सकता है कि स्थिति काफी गंभीर हो रही है। पंजाब की सीमाएं हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, जम्मू एवं कश्मीर, राजस्थान और पाकिस्तान से लगती हैं।
विदेश से आए 90 हजार नागरिक

असल में पंजाब में 90 हजार से अधिक विदेश से आए नागरिक छिपे हुए हैं। सरकार की चेतावनी के बाद भी ये सामने नहीं आ रहे हैं। 30 जनवरी, 2020 के बाद विदेश से आए नागरिकों का विवरण सरकार मांग रही है, लेकिन कोई सुन नहीं रहा है। सरकार के लिए यह भी चिन्ता का विषय है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो