यूपी के बाद इस प्रदेश में भी वीकंड कर्फ्यू की चेतावनी

पंजाब के राज्याल और चंडीगढ़ के प्रशासक वीपी सिंब बदनौर ने दी चेतावनी

By: Bhanu Pratap

Published: 10 Jul 2020, 10:42 PM IST

चंडीगढ़। उत्तर प्रदेश में शनिवार ओर सोमवार को कर्फ्यू है। कारण है कि कोरोना संक्रमण के केस बढ़ रहे हैं। पंजाब के राज्यपाल और चंडीगढ़ के प्रशासक वीपी सिंह बदनौर ने भी वीकंड कर्फ्यू लगाने की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि अगर लोगों ने सुरक्षा मानकों का पालन नहीं किया तो कर्फ्यू लगाया जाएगा। पंजाब राज्य वीकंड कर्फ्यू लगा चुका है।

शुक्रवार को कोरोना के 13 केस मिले

चंडीगढ़ शहर में कोरोना के 13 केस मिले हैं। इस तरह कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 536 हो गई है। शहर में तेजी से बढ़ते कोरोना के केसों पर चिंता जताते हुए प्रशासक वीपी सिंह बदनौर ने वीकेंड कफ्र्यू लगाने के संकेत दिए हैं। जनता से बार-बार सोशल डिस्टिेंसिंग का पालन करने ओर मास्क पहनने की अपील करने बाद नियमों का पालने न होने के चलते शुक्रवार को प्रशासक ने वार रूम में अधिकारियों के साथ हुई बैठक में यह बात कही है।

रात्रि का कर्फ्यू सख्ती से लागू हो

उन्होंने अधिकारियों को कहा कि यदि जरूरत पढ़ती है तो शहर में वीकेंड में कर्फ्यू लगाया जाए ताकि कोरोना के प्रसार को रोका जा सके। इसके अलावा उन्होंने डीजीपी को भी सख्त निर्देश दिए हैं कि शहर में रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू लगाया जाए। इस दौरान आवश्यक ड्यूटी में तैनात कर्मचारियों के वाहनों को छोड़कर अन्य सभी वाहनों को न चलने दिया जाए।

Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned