script

Corona चंडीगढ़ में कोरोना पॉजिटिव ने की आत्महत्या, कुल दो मौतें, 38 नए केस

locationचंडीगढ़ पंजाबPublished: Aug 02, 2020 11:44:52 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

केन्द्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ में कोरोना सक्रिय मामलों की संख्या 399 पहुंची

कोरोना पॉजिटिव पुलिसकर्मी के संपर्क में आकर एक और आरक्षक निकला संक्रमित, आज मिले 2 पॉजिटिव

Covid-19

चंडीगढ़। केन्द्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ में कोरोना नियंत्रण से बाहर होता दिखा दे रहा है। दो और लोगों की मौत हो गई है। कोरोना संक्रमण के 38 केस और मिले हैं। चंडीगढ़ में रविवार को कोरोना सकारात्मक मरीजों का संख्या 1117 हो गई। कोरोना सक्रिया मामलों की संख्या 399 पहुंच गई है। चंडीगढ़ प्रशासन के माथे पर चिन्ता की लकीरें हैं। तमाम प्रतिबंध काम नहीं आ रहे हैं।
यह भी पढ़ें

जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या हुई 90, पुलिस की 100 जगह छापामारी

अस्पताल की 5वीं मंजिल से कूदा

कोरोना के कारण एक ही दिन में दो मरीजों ने दम तोड़ा, जिसमें एक ने जीएमसीएच 32 ने पांचवीं मंजिल से छलांग लगाकर तो दूसरा बापूधाम के 63 साल के पुरुष ने पीजीआई में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। उक्त मरीज को हृदयाघात के साथ कई अन्य रोग से पीडि़त था। इसे 31 जुलाई को सरायं वार्ड में भर्ती किया गया था और 1 अगस्त को कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई थी। इसके परिवार में 9 लोगों एवं संपर्क में आए 4 परिवार के अन्य लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए हैं।
यह भी पढ़ें

पाकिस्तान से चल रहा एक और तस्करी गैंग, बीएसएफ का सिपाही भी गिरफ्तार

14493 मरीजों के नमूनों की जांच

शहर में रविवार तक 14493 मरीजों के नमूनों की जांच हुई है। अब तक 20 मरीज कोरोना के कारण दम तोड़ चुके हैं। वहीं 69 संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट आने का इंतजार है। कोरोना पाजिटिव मरीज के आत्महत्या करने वाले बुजुर्ग के परिवार के दो लोग पहले ही पाजिटिव पाए जा चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो