England से लौटी युवती की मां, भाई और नौकरानी को भी Coronavirus, चंडीगढ़ में हड़कम्प

City Beautiful के नाम से मशहूर चंडीगढ़ में कोरोनावायरस के तीन और मरीज मिलने के बाद हर ओर दहशत सी पैदा हो गयी।

चंडीगढ़। इंग्लैंड England से लौटी युवती कोरोनावायरस Coronavirus Kovid-19 से पीड़ित निकली। स्वास्थ्य विभाग Heath department ने उसके घर वालों की जांच कराई तो हैरानी हुई। युवती की मां Mother, भाई Brother और नौकरानी Maid में भी कोरोनावायरस होने की पुष्टि हुई है। तीनों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है। आइसोलेशन वार्ड में इलाज किया जा रहा है। सिटी ब्यूटीफुल City Beautiful के नाम से मशहूर चंडीगढ़ Chandigarh में कोरोनावायरस के तीन और मरीज मिलने के बाद हर ओर दहशत सी पैदा हो गयी।

यह भी पढ़ें

फगवाड़ा में Coronavirus Suspected patient की मौत, हॉलैंड से लौटे दंपति में लक्षण, सेहत विभाग में खलबली

PGI chandigarh,

घर पर निगरानी

यह पता लगाया जा रहा है कि इंग्लैंड से लौटने के बाद युवती का और किससे संपर्क हुआ है। उन सभी का इलाज किया जाएगा। गुरुवार की रात्रि में ही उसके घर को घेर लिया गया था। परिजनों को नजरबंद कर दिया गया था। सेक्टर-21 की ओर जान वाले रास्ते बंद कर दिए गए थे। शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग ने जांच के बाद पुष्टि कर दी कि घर के तीन और लोगों को कोरोनावायरस कोविड-19 है।

यह भी पढ़ें

coronavirus us पंजाब में आज रात 12 बजे से सरकारी व निजी बसें, ऑटो रिक्शा और टेम्पो बंद

corona_11.jpg

इंग्लैंड से लौटी थी

याद रहे कि बुधवार की आधी रात में इस बात की पुष्टि हुई कि इंग्लैंड से लौटी 23 वर्षीय युवती कोविड-19 से ग्रसित है। वह मूल रूप से चंडीगढ़ के सेक्टर 21 की रहने वाली है। वह रविवार को इंग्लैंड से लौटी थी। सोमवार को युवती में कोरोनावायरस के लक्षण दिखाई दिए। उसे गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल सेक्टर-32 के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया। कोरोनावायरस की पुष्टि के लिए नमूने लेकर पीजीआई की प्रयोगाला में जांच के लिए भेजे गए। प्रारंभिक रिपोर्ट रिपोर्ट में युवती को COVID-19 वायरस होने की पुष्टि हुई है। दूसरा नमूना गुरुवार को पुणे स्थित प्रयोगशाला भेजा गया। इसकी जांच रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें

पंजाब में coronavirus की संदिग्ध मरीज भागी, FIR दर्ज, घर वाले नजरबंद, सेक्टर में बेरीकेडिंग

Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned