scriptएयरफोर्स स्टेशन के पास मिला ‘दिल दिल पाकिस्तान’ लिखा गुब्बारा, मची खलबली | Dil Dil Pakistan written balloon near Pathankot airforce station | Patrika News

एयरफोर्स स्टेशन के पास मिला ‘दिल दिल पाकिस्तान’ लिखा गुब्बारा, मची खलबली

locationचंडीगढ़ पंजाबPublished: Aug 11, 2020 11:27:28 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

पठानकोट के घरोटा स्थित एयरफोर्स स्टेशन के पीछे वाले गांव सिम्बली में गन्ने के खेत में फिर एक गुब्बारा मिला

pakistan.jpg

एयरफोर्स स्टेशन के पास मिला ‘दिल दिल पाकिस्तान’ लिखा गुब्बारा

पठानकोट/चंडीगढ़। पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आता है। वहां से गुब्बारे आते रहते हैं, जिन पर पाकिस्तान लिखा होता है। पठानकोट के घरोटा स्थित एयरफोर्स स्टेशन के पीछे वाले गांव सिम्बली में गन्ने के खेत में फिर एक गुब्बारा मिला है, जिस पर अंग्रेजी में लिखा है Dil Dil Pakistan। ऊपर पाकिस्तान के झंडे का निशान चांद और तारा भी बुआ है।
घबरा गए युवक

गांव सिम्बली में चक्की दरिया की ओर गांव के कुछ युवाओं ने गन्ने के खेतों में सफेद रंग का एक गुब्बारा लटका देखा। वह उसके नजदीक गए तो गुब्बारे पर हरे रंग से दिल दिल पाकिस्तान लिखा हुआ थाष गुब्बारे पर चांद तारे भी अंकित थे। पाकिस्तान का गुब्बारा देखकर युवक घबरा गए। उन्होंने गांव के सरपंच व पंचायत के अन्य सदस्यों को जानकारी दी। वे लोग भी मौके पर पहुंचे। फिर पुलिस को सूचना दी।
पुलिस कर रही जांच

सरपंच रमेश कुमार ने कहा कि उन्होंने क्षेत्र में पहली बार ऐसा गुब्बारा देखा है। पुलिस चौकी इंचार्ज करिश्मा देवी ने सूचना मिलते ही तत्काल गन्ने के खेत से उक्त गुब्बारे को कब्जे में ले लिया। इसके बाद कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस जांच कर रही है कि गुब्बारा पाकिस्तान से आया है तो किसी ने हरकत की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो