एकला चलो की नीति पर अशोक तंवर ने चुनावी अभियान का शंखनाद किया

एकला चलो की नीति पर अशोक तंवर ने चुनावी अभियान का शंखनाद किया
ashok tanwar

| Publish: Jun, 28 2018 07:34:47 PM (IST) Chandigarh, India

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के अध्याक्ष डॉ अशोक तंवर ने एकला चलो की नीति अपनाते हुए गुरूवार को यहां अपनी पार्टी के विधायकों और वरिष्ठ नेताओं की गैरमौजूदगी में लोकसभा और विधानसभा चुनावों के अभियान का आगाज कर दिया

(राजेन्द्र सिंह जादोन की रिपोर्ट)
चंडीगढ़। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के अध्याक्ष डॉ अशोक तंवर ने एकला चलो की नीति अपनाते हुए गुरूवार को यहां अपनी पार्टी के विधायकों और वरिष्ठ नेताओं की गैरमौजूदगी में लोकसभा और विधानसभा चुनावों के अभियान का आगाज कर दिया। अशोक तंवर ने चुनाव अभियान के आगाज की घोषणा राज्य विधान सभा के सभी निर्वाचन क्षेत्रों से आए पार्टी प्रतिनिधियों की बैठक में की और कार्यकर्ताओं को पूरी सक्रियता से जुट जाने का आह्वान किया।

 

संप्रग सरकार की उपलब्धियों का ब्यौरा बताए

 

हरियाणा पंचायत भवन में डॉ. तंवर ने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के सामने कार्यक्रम का खुलासा किया। सदस्यों ने सुझाव भी रखे जिन्हें लागू करने का तंवर ने भरोसा दिया। उन्होंने कहा कि 'कांग्रेस घर-घरÓ कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ता राज्य के सभी क्षेत्रों में फैल जाएं और अगले दो महीनों में बैठक में रखे गए सभी मुद्दों को कार्यान्वित करें। उन्होंने कहा कि राज्य में पानी की भारी किल्लत और बिजली की आधी-अधूरी आपूर्ति की समस्याओं को देखते हुए पार्टी 'मटका फोड़ और ट्यूब तोड़Ó कार्यक्रम चला रही है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को कहा कि वे घर-घर जाकर लोगों को भाजपा के झूठ, फरेब, नाटक और भ्रष्टाचार की जानकारी दें। साथ ही डॉ. मनमोहन सिंह के नेतृत्व वाली संप्रग सरकार की उपलब्धियों का ब्यौरा बताएं।

 

फोटो खिंचवाने वालों को टिकट नहीं मिलेगा

 

डॉ. तंवर ने कहा कि लोक सभा और विधान सभा के आगामी चुनावों में उन्हीं पार्टी कार्यकर्ताओं को टिकट दिए जाएंगे जो सही मायनों में निष्ठापूर्वक पार्टी के लिए काम करेंगे। केवल फोटो खिंचवाने वालों को टिकट नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि हमारा यह प्रयत्न होगा कि जो लोग किसी कारणवश पार्टी से दूर हो गए हैं उन्हें पार्टी में वापस लाया जाए और जो दूसरी पार्टियों से कांग्रेस में आना चाहते हैं उनका भी स्वागत किया जाए। हमारी लड़ाई उन शक्तियों से है जो हमारी संवैधानिक संस्थाओं को नष्ट करने पर उतारू हैं और हमारे सामाजिक ताने-बाने और भाईचारे की जड़ें काट रहे हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भाजपा के इन कारनामों पर पैनी नजर रखनी चाहिए। डॉ. तंवर ने कहा कि भाजपा की इन चालों के बवाजूद आगामी चुनावों में कांग्रेस हरियाणा में लोक सभा की सभी 10 और विधान सभा की 80 से अधिक सीटों पर विजय प्राप्त करेगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned