scriptफेसबुक पर दोस्ती, दूसरे दिन डेटिंग फिर… वही बात हो गई | Friendship on facebook, second day dating and... same thing happened | Patrika News

फेसबुक पर दोस्ती, दूसरे दिन डेटिंग फिर… वही बात हो गई

locationचंडीगढ़ पंजाबPublished: Aug 22, 2019 12:36:36 am

Submitted by:

arun Kumar

Amritsar: अमृतसर की 32 वर्षीय युवती को फेसबुक (Facebook) पर युवक नवकरण गिल से दोस्ती (Friendship) महंगी पड़ गई। 15 अगस्त को फेसबुक पर दोस्ती के बाद दोनों ने 16 अगस्त की दोपहर पहली डेट की योजना बनाई। आरोपित उसे झंडेर के एक फार्म हाउस में ले गया और कोल्ड ड्रिंंक (Cold Drink) में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म (Rape) किया।

अमृतसर : अमृतसर की 32 वर्षीय युवती को फेसबुक पर युवक नवकरण गिल से दोस्ती महंगी पड़ गई। 15 अगस्त को फेसबुक पर दोस्ती के बाद दोनों ने 16 अगस्त की दोपहर पहली डेट की योजना बनाई। आरोपित उसे झंडेर के एक फार्म हाउस में ले गया और कोल्ड ड्रिंंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म किया। घटना के बाद पीडि़ता जब होश में आई तो किसी तरह वहां से घर पहुंची और रिश्तेदारों को घटना के बारे में बताया। पुलिस ने बाबा दीप सिंह कालोनी निवासी नवकरण के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप में केस दर्ज कर लिया लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई।

हाल ही में दुबई से आई थी

 

फेसबुक पर दोस्ती, दूसरे दिन डेटिंग फिर... वही बात हो गई

युवती ने बताया कि उसके पिता की काफी समय पहले मौत हो चुकी है। ब्यूटीपार्लर का कोर्स करने के बाद वह परिवार की आर्थिक हालत ठीक करने के लिए दुबई चली गई थी। जब मां बीमार हुई तो वह कुछ महीने पहले दुबई से आई थी। 15 अगस्त की सुबह उसकी फेसबुक पर नवकरण नाम के युवक की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई। उसने रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली। दोनों में बातें शुरू हो गई। पहले ही दिन नवकरण ने उसे अपनी बातों के जाल में फंसा लिया और 16 अगस्त की दोपहर मिलने का आफर दे दिया। युवती ने बताया कि आरोपित के बताए ठिकाने पर वह उसे मिलने चली गई। नवकरण सिंह कार में वहां पहुंच गया और मजीठा रोड स्थित एक माल के बाहर से उसे कार में बैठा लिया। कुछ देर आरोपित उसे कार में घुमाता रहा।

जब पिलाई कार में रखी नशीली कोल्डड्रिंक

 

फेसबुक पर दोस्ती, दूसरे दिन डेटिंग फिर... वही बात हो गई
इस बीच नवकरण ने उसे कार में रखी कोल्ड ड्रिंक पीने को दी। कुछ देर बाद युवती बेहोश होने लगी। करीब दो घंटे बाद उसे होश आया तो वह एक फार्म हाउस के अंधेरे कमरे में थी। कपड़े उतरे हुए थे। उसने कपड़े पहने और किसी तरह फार्म हाउस से बाहर निकली। वहां चारों तरफ खेत ही खेत थे। इतने में आरोपित नवकरण ने अपनी कार निकाली और उसके आगे पहुंचकर कार का दरवाजा खोल दिया। वह आरोपित के साथ कार में दोबारा बैठ गई और नवकरण ने उसे मजीठा रोड इलाके में छोड़ दिया और फरार हो गया।
परिवार को बताई सारी बात

पीडि़ता ने बताया कि घर पहुंचकर उसने सारी बात परिवार को बताई। परिवार ने जब उसे जलील किया तो उसने 181 नंबर पर शिकायत दर्ज करवाई। नवकरण का परिवार राजनीति में पैठ रखता है। जिसके चलते पुलिस भी मामले में कोई खास कार्रवाई नहीं कर रही है। नवकरण का परिवार लगातार पुलिस पर दबाव बना रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो