गैंगस्टर दिलप्रीत दहन को पीजीआई से मिली छुट्टी, दो दिन के पुलिस रिमांड पर

Prateek Saini

Publish: Jul, 13 2018 06:17:33 PM (IST)

Chandigarh, India
गैंगस्टर दिलप्रीत दहन को पीजीआई से मिली छुट्टी, दो दिन के पुलिस रिमांड पर

पुलिस के अनुसार गैंगस्टर हेरोइन सेवन के साथ बेचता भी था...

(चंडीगढ): पंजाब के गैगस्टर दिलप्रीत दहन को शुक्रवार को चंडीगढ के पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट आॅफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च से इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। इसके बाद अदालत ने उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया।

 

 

धर पकड़ के दौरान चली थी गोलियां

पिछले सोमवार को चंडीगढ के सेक्टर 43 स्थित अन्तरराज्यीय बस अड्डे से दिलप्रीत को हल्की मुठभेड के बाद गिरफ्तार किया गया था। दिलप्रीत को जांघ में गोली लगने के कारण इलाज के लिए पीजीआई में दाखिल कराया गया था। पुलिस ने मुठभेड के सिलसिले में सेक्टर 36 स्थित थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पंजाबी गायक परमीश वर्मा को मोहाली में गोली मारने और सेक्टर 36 में सरपंच की हत्या के मामले में पुलिस को दिलप्रीत की तलाश थी। पंजाब और चंडीगढ पुलिस के संयुक्त अभियान में गैंगस्टर की गिरफ्तारी की गई थी। इसके साथ ही दो महिलाओं समेत गैंगस्टर के तीन साथी भी गिरफ्तार किए गए हैं।

 

गैंगस्टर की दोनों महिला साथी आपस में बहनें हैं। इनमें से एक के चंडीगढ़ में और दूसरी के नवांशहर स्थित घर में गैंगस्टर ठहरता था। नवांशहर स्थित गैंगस्टर के ठिकाने से एक किलो हेरोइन व हथियार बरामद किए गए हैं। पुलिस के अनुसार गैंगस्टर हेरोइन सेवन के साथ बेचता भी था।

 

 

अन्य साथी भी गिरफ्तार

मोहाली पुलिस ने नंगल से शुक्रवार को ही दिलप्रीत के तीसरे साथी अरूण कुमार उर्फ सन्नी को गिरफ्तार किया। सन्नी पंजाब और हरियाणा में दिलप्रीत को छिपने के ठिकाने ढूंढता था। सन्नी का सड़क निर्माण का पेशा है। दिलप्रीत से सन्नी की मुलाकात पटियाला जेल में हुई थी, जब वह हत्या के मामले में बंद था। सन्नी अभी जमानत पर बाहर है। दिलप्रीत से उसके संबन्ध का पता हाल में जांच के दौरान चला। दिलप्रीत की दोनों महिला साथी पहले ही गिरफ्तार कर ली गई थीं।

गांव में पानी के लिए हुई लड़ाई और मकैनिकल छात्र बन गया सुपारी किलर

Ad Block is Banned