scriptचंडीगढ़ में बोले हार्दिक पटेल-‘देश में बनेगी कांग्रेस की सरकार’ | hardik patel said congress would win election 2019 and make government | Patrika News

चंडीगढ़ में बोले हार्दिक पटेल-‘देश में बनेगी कांग्रेस की सरकार’

locationचंडीगढ़ पंजाबPublished: May 14, 2019 03:29:24 pm

Submitted by:

Prateek

हार्दिक ने कहा कि मैं गुजरात से आता हूं लेकिन मैं मोदी के गुजरात से नहीं बल्कि गांधी और वल्लभ भाई पटेल के गुजरात से आता हूं…

hardik patel

hardik patel

(चंडीगढ़): कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि देश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। हार्दिक पटेल ने प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी चुनाव प्रचार के लिए चंडीगढ़ आने वाले हैं। इसलिए सभी लोग हेलमेट पहन कर घर से निकले क्योंकि मोदी के बड़े बड़े गोले गिरने वाले हैं।

 

उन्होंने कहा कि मैं गुजरात से आता हूं लेकिन मैं मोदी के गुजरात से नहीं बल्कि गांधी और वल्लभ भाई पटेल के गुजरात से आता हूं। क्योंकि मोदी गुजरात की हालत बहुत खराब है। गुजरात में कोई भी गुजरात मॉडल वाली बात नहीं है। गुजरात को लेकर मोदी झूठ बोलते हैं।गुजरात में 16 हजार गांव है जिनमें से 10 हजार गांव में सिंचाई की सुविधा नहीं है। मोदी सरकार आने के बाद गुजरात में 55 लाख लोग बेरोजगार हुए और सैकड़ों किसानों ने आत्महत्या की। मोदी जी क्या गुजरात में अमित शाह को जनरल डायर बोला जाता है।


चुनाव के बारे में बात करते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि देश में चुनाव के छह चरण हो चुके हैं लेकिन मोदी के चेहरे पर हंसी नहीं है क्योंकि वह जानते हैं कि भाजपा सरकार जा रही है और देश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है हार्दिक ने कहा कि हम नहीं चाहते कि भाजपा को जड़ से मिटा दो। मगर मेरी लोगों से अपील है कि भाजपा को विपक्ष में बैठे हैं क्योंकि भाजपा विपक्ष में अच्छा काम कर सकती है। इस बार चुनाव ना लड़ने की बात पर हार्दिक ने कहा कि वह बीजेपी की बदमाशी की वजह से चुनाव नहीं लड़ पाए। लेकिन वह भी 25 साल के हैं और चुनाव लड़ने के लिए उनके पास काफी वक्त है इस बार ना सही तो अगली बार चुनाव जरूर लड़ेंगे।


हार्दिक ने कहा कि देश के 31 करोड लोग देशभक्त और राष्ट्रवादी हैं लेकिन प्रधानमंत्री मोदी राष्ट्रवाद के नाम पर उनका बार बार अपमान कर रहे हैं। सैम पित्रोदा द्वारा सिख दंगों को लेकर दिए गए बयान के बारे में हार्दिक पटेल ने कहा कि सैम पित्रोदा का बयान पूरी तरह से गलत था और खुद राहुल गांधी ने इस बयान पर माफी मांगी है और कहा है कि किसी भी नेता को इस तरह के बयान देने का कोई अधिकार नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो