scriptकंगना रनौत ने कृषि बिल के विरोधियों को आतंकवादी बताया, फिर अनिल विज ने कही ये बात | Haryana home minister Anil vij reacts kanga ranaut tweet on farmers bi | Patrika News

कंगना रनौत ने कृषि बिल के विरोधियों को आतंकवादी बताया, फिर अनिल विज ने कही ये बात

locationचंडीगढ़ पंजाबPublished: Sep 22, 2020 11:07:06 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा- कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला की बात कोई नहीं सुन रहा

anil vij

anil vij

चंडीगढ़। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक ट्वीट करके कृषि बिल का विरोध करने वालों को आतंकवादी बताया है। किसानों की तुलना सीएए (Citizenship Amendment Act) का विरोध करने वालों से की है। विवादित बयान को लेकर कंगना रनौत विभिन्न सियासी दलों के निशाने पर आ गई है। इसी कड़ी में कंगना का कार्यालय तोड़े जाने पर कंगना के समर्थन में खड़े नजर आये हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कंगना रनौत के इस ब्यान को सरासर गलत करार दिया है। विज ने कहा कि संविधान में प्रदर्शन करने का अधिकार सभी को है। जो लोग अपनी मांग उठा रहे होते हैं आतंकवादी नहीं होते।
यह भी पढ़ें

सरकार नहीं खरीद रही धान, प्राइवेट एजेंसी के हाथों लुट रहे किसान

जल्द पूरी मुंबई साफ हो जाएगी

वहीँ सुशांत सिंह राजपूत मामले की जाँच में जुटी NCB (Narcotics Control Bureau) की जाँच को लेकर भी हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने बड़ा बयान दिया है। अनिल विज ने कहा कि NCB बखूबी अपनी जांच कर रही है और बेहद जल्द पूरी मुंबई साफ हो जाएगी।
राहुल गांधी पर तंज

लगातार देश की आर्थिक स्थिति को लेकर सवाल खड़े कर रहे राहुल गाँधी पर भी आज हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने तंज कसा। विज ने कहा कि ऐसा लगता है कि राहुल गाँधी का आईक्यू खराब हो गया है क्योंकि ये बार बार एक ही बात दोहरा रहे हैं जबकि इन्हें कई बार जवाब दिया जा चुका है।
यह भी पढ़ें

पुलिस करने जा रही ऐसा काम कि नेताजी की नहीं चलेगी सिफारिश

ओवरलोड माफिया

हरियाणा में इन दिनों ओवरलोड माफिया के हौसले सातवे आसमान पर हैं। पहले अंबाला में आईएएस अधिकारी और उनकी टीम पर हमला किया गया और फिर यमुनानगर में भी ऐसी ही वारदात को अंजाम दिया गया। इस मामले पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज विज ने आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को कड़े शब्दों में चेतावनी दी। विज ने कहा कि हरियाणा में चाहे रेत माफिया , बजरी माफिया या शराब माफिया हो इन सभी को खत्म करेंगे।
सुरजेवाला की बात कोई सुन नहीं रहा

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला भी किसानों के मुद्दे पर पीएम मोदी को चेतावनी देते नजर आ रहे हैं। इसी को लेकर गृहमंत्री अनिल विज ने सुरजेवाला पर भी निशाना साधा और कहा कि सुरजेवाला की बात कोई सुन नहीं रहा और इनकी बातों का कोई सार नहीं होता। अब किसान समझ चुका है कि उनके कंधे का इस्तेमाल किया जा रहा था। विज ने बताया कि किसान समझ गए है कि अब किसानों को आगे करके सियासत की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो