scriptआईएएस ने किया इस्तीफे का ऐलान, फेसबुक पोस्ट डालकर दी सूचना, विवादों से रहा है इनका नाता | IAS Rani Nagar Announces Resignation, Informs By Posting Facebook Post | Patrika News

आईएएस ने किया इस्तीफे का ऐलान, फेसबुक पोस्ट डालकर दी सूचना, विवादों से रहा है इनका नाता

locationचंडीगढ़ पंजाबPublished: Apr 24, 2020 12:26:15 am

Submitted by:

Devkumar Singodiya

रानी नागर की फेसबुक पोस्ट वायरल होने के बाद अफसरशाही में चर्चा का विषय बना रहा।

आईएएस रानी नागर ने किया इस्तीफे का ऐलान, फेसबुक पोस्ट डालकर दी सूचना

आईएएस रानी नागर ने किया इस्तीफे का ऐलान, फेसबुक पोस्ट डालकर दी सूचना

गुरुग्राम/चंडीगढ. हरियाणा में अक्सर सुर्खियों में रहने वाली 2014 बैच की आईएएस रानी नागर लॉकडाउन के बाद अपने पद से इस्तीफा देंगी। गुरुवार को उन्होंने अपनी फेसबुक पोस्ट के माध्यम से यह ऐलान किया। रानी नागर अपने सेवाकाल के दौरान अक्सर विवादों में रही हैं। लॉकडाउन के दौरान उन्होंने इस्तीफा दिए जाने का ऐलान करके नए विवाद को जन्म दे दिया है।

रानी नागर की फेसबुक पोस्ट वायरल होने के बाद अफसरशाही में चर्चा का विषय बना रहा। रानी नागर इन दिनों में सामाजिक सुरक्षा विभाग में अतिरिक्त निदेशक के पद पर तैनात हैं।
विवादों से रहा है नाता

वर्ष 2014 में बतौर आईएएस कार्यभार संभालने वाली रानी नागर के इस छोटे से कार्यकाल के दौरान कई अवसर ऐसे आए हैं जब दूसरे पक्ष ने उनकी मनोस्थिति पर सवाल उठाए। रानी नागर ने वर्ष 2018 के दौरान एक आईएएस पर भी दुव्र्यवहार का आरोप लगाया था। यह मामला सीएम के दरबार में भी पहुंचा था। नागर ने एक कैब ड्राइवर पर भी अभद्रता का आरोप लगाया था। सिरसा जिला के डबवाली में एसडीएम पद पर रहते हुए उन्होंने अपनी जान को खतरा बताया था।

पैतृक शहर में बसने का इरादा

लॉकडाउन के चलते रानी नागर चंडीगढ़ के यूटी गैस्ट हाउस में ठहरी हुई हैं। गुरुवार सुबह फेसबुक पर एक पोस्ट डालकर कहा कि उन्होंने इस्तीफा देने का फैसला किया है। अभी चंडीगढ़ में कफ्र्यू लगा हुआ है इसलिए वह तथा उनकी बहन रीमा नागर चंडीगढ़ से बाहर नहीं जा सकती हैं। चंडीगढ़ से आगे गाजियाबाद तक के रास्ते बंद हैं।

उन्होंने कहा कि वह लॉकडाउन व कफ्र्यू खुलने के बाद वह अपने कार्यालय में इस्तीफा देकर व सरकार से नियमानुसार अनुमति लेकर बहन के साथ पैतृक शहर गाजियाबाद में बसेंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो