पुलिस पर कई बार फायरिंग करने वाले नामी बदमाश गिरफ्तार, दो पिस्टल और कारतूस मिले

नाके के दौरान जीरकपुर पुलिस ने बाइक सवार दो बदमाशों को पकड़ा

अम्बाला में पंजाब पुलिस पर कई बार फायरिंग करने के मामले दर्ज हैं

By: Bhanu Pratap

Updated: 07 Mar 2020, 01:19 PM IST

चंडीगढ़। जीरकपुर पुलिस को उस समय मिली बड़ी क़ामयाबी हासिल हुई जब नाके के दौरान बाइक पर सवार दो युवकों से पिस्टल और जिन्दा कारतूस बरामद हुए। थाना पुलिस ने पकड़े गए दोनों की पहचान अम्बाला निवासी सौरव चौहान और अर्जुन के रूप में की है। दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया। जिला अदालत ने 9 मार्च तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने कई अन्य मामलो के खुलासे होने की बात कही है।

यह भी पढ़ें

अमृतसर में बारिश से मकान गिरा, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

रोकना चाहा तो भागने लगे

डीएसपी गुरबक्शीश सिंह मान ने बताया कि मुबारिकपुर धकोली रोड़ पर एसएचओ डेराबस्सी सतिंदर सिंह, इंस्पेक्टर सुखबीर सिंह, चौकी इंचार्ज नारपिंदर सिंह और पुलिस पार्टी ने नाके के दौरान दो युवकों को केटीएम बाइक पर रोकना चाहा। दोनों युवक भागने लगे लेकिन पुलिस टीम ने दोनों को दबोच लिया। उनके कब्जे से 315 बोर की पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद हुए । वहीं दोनों पर मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया। अदालत ने दोनों को 9 मार्च तक रिमांड पर भेज दिया।

यह भी पढ़ें

पुलिस Chandigarh की हो या कहीं और की, रवैया एक सा होता है, पढ़िए ये खबर

कहां से खरीदी पिस्टल

उन्होंने बताया कि पकड़े गए दोनों युवकों पर अम्बाला में फायरिंग के कई मामले दर्ज हैं। गुरबक्शीश ने बताया कि अभी दोनों से अन्य कई मामले और खुलासे हो सकते हैं। पुलिस अभी दोनों से इस बात की जानकारी कर रही है कि पिस्टल और कारतूस कहां से खरीदते हैं। इनके गैंग में और कौन-कौन लोग शामिल हैं।

Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned