मोदी व शाह की जोड़ी देश के लिए घातक:सिसोदिया

मोदी व शाह की जोड़ी देश के लिए घातक:सिसोदिया
manish

Prateek Saini | Publish: May, 14 2019 07:43:11 PM (IST) Chandigarh, Chandigarh, Punjab, India

पार्टी प्रत्याशी हरमोहन धवन के समर्थन में चुनाव प्रचार से पहले पत्रकारों से बातचीत में सिसोदिया ने कहा कि...

(चंडीगढ़): दिल्ली के उपमुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी पंजाब व चंडीगढ़ के प्रभारी मनीष सिसोदिया ने कहा है कि कांग्रेस चाहे गंदे पानी के जैसी है, पर मोदी व शाह की आग बुझाने को उसका प्रयोग किया जा सकता है।


पार्टी प्रत्याशी हरमोहन धवन के समर्थन में चुनाव प्रचार से पहले पत्रकारों से बातचीत में सिसोदिया ने कहा कि आप केन्द्र में भाजपा को रोकने के लिए किसी के भी नेतृत्व में बनने वाली सरकार का समर्थन कर सकती है। उनका कहना था कि मोदी और अमित शाह की जोड़ी देश के लिए बड़ा खतरा है। उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ की जनता ने कांग्रेस और भाजपा की सरकार देख ली और यह भी देखा है कि जहां आप पार्टी को मौका मिला है, तो तमाम मुश्किलों होने के बावजूद बेहतर काम किया है।

 

आम आदमी पार्टी प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी आज पंजाब में सभा को संबोधित किया। गुरदासपुर से पार्टी प्रत्याशी भगवंत मान के समर्थन में सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस व अकाली दल पर जमकर हमला बोला। उन्होंने आम आदमी पार्टी को वोट देने की अपील की।

 

यह भी पढे: देश को जानबूझ कर 70 वर्षों तक गरीब रखा गया-अरविन्द केजरीवाल

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned