ऑनर किलिंग : बहन ने चुना जीवन साथी, भाई ने उजाड़ दी उनकी दुनिया

Satyendra Porwal

Updated: 16 Sep 2019, 01:39:22 AM (IST)

Chandigarh, Chandigarh, Punjab, India

(चंडीगढ़). पंजाब के तरनतारन जिले से ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। बहन के प्रेम विवाह से नाराज भाईयों और उसके दोस्तों ने लड़की और उसके पति की निर्मम हत्या कर दी।

गांव नौशहरा ढाला की घटना
घटना जिले के गांव नौशहरा ढाला की है। अमनदीप सिंह ने गांव गहरी निवासी अमनप्रीत कौर से प्रेम विवाह किया था। दम्पती रविवार को दवा लेने बाजार जा रहे थे। इसी दौरान एक कार पास आकर रूकी। लड़की के भाई और दोस्तों ने दोनों पर गोलियां दाग दी। दोनों के लहूलुहान शव लड़के के घर के बाहर पटक गए।

गोलियों से हत्या के बाद शव पर चढ़ाई गाड़ी

ऑनर किलिंग : बहन ने चुना जीवन साथी, भाई ने उजाड़ दी उनकी दुनिया

दोनों बच ना जाए इसलिए उन पर गाड़ी चढ़ाते हुए आरोपी फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंच पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

लड़की के पिता के खिलाफ मामला दर्ज
तरनतारन सिटी डीएसपी कमलजीत सिंह औलख ने बताया कि शुरुआती जांच-पड़ताल के आधार पर पुलिस ने अमनप्रीत के पिता और भाई समेत 11 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned