scriptशाहरूख खान से मिलने की चाहत में पाकिस्तान से भारत आया यह शख्स,19 माह जेल में काटने के बाद पाकिस्तान रवाना | pakistani shahrukh fan Sheikh Abdullah return home after prison | Patrika News

शाहरूख खान से मिलने की चाहत में पाकिस्तान से भारत आया यह शख्स,19 माह जेल में काटने के बाद पाकिस्तान रवाना

locationचंडीगढ़ पंजाबPublished: Dec 26, 2018 06:11:35 pm

Submitted by:

Prateek

पाकिस्तान के स्वात घाटी के भिंगोरा का रहने वाला यह शख्स खुद को शाहरूख खान का बहुत बड़ा प्रशंसक बताता है…

shaikh abdullah

shaikh abdullah

(चंडीगढ़): भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के किंग खान शाहरूख खान के प्रति लोगों में दीवानगी भारत में ही नहीं बल्कि पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी है। शाहरूख खान से मिलने के चक्कर में गैरकानूनी ढंग से सीमा पार करके भारत आया एक पाक नागरिक करीब 19 माह की सजा पूरी करके बुधवार को पाकिस्तान लौट गया लेकिन अपने देश वापस जाने से पहले उसने कहा कि वह फिर से शाहरूख खान से मिलने का प्रयास करेगा।


पाकिस्तान के स्वात घाटी के भिंगोरा का रहने वाला शेख अब्दुला खुद को शाहरूख खान का बहुत बड़ा प्रशंसक बताता है। उसकी किंग खान के प्रति दीवानगी इस कद्र हावी है कि वह करीब दो साल पहले अटारी-बाघा सीमा पर होने वाली रिट्रीट सैरमनी के दौरान गलत तरीके से भारतीय सीमा में प्रवेश कर गया और बीएसएफ ने उसे गिरफ्तार करके पंजाब पुलिस के हवाले कर दिया।


जांच के दौरान शेख अब्दुला के पास से कोई भी आपत्तिजनक सामान नहीं मिला। हर बार पूछताछ के दौरान उसने शाहरूख खान से मिलने की इच्छा जताई। उसकी यह इच्छा तो पूरी नहीं हो सकी लेकिन अमृतसर की एक अदालत ने शेख अब्दुला को 19 महीने के लिए जेल भेज दिया। जहां गत दिवस उसकी सजा पूरी होने के बाद आज उसे बाघा सीमा के रास्ते पाकिस्तान वापस भेज दिया गया। पाकिस्तान रवाना होने से पहले मीडिया से बातचीत में शेख अब्दुला ने कहा कि वह शाहरूख खान का बहुत बड़ा फैन है। आज तक उसने उनकी कोई फिल्म नहीं छोड़ी है। शेख अब्दुला ने कहा कि वह किंग खान से मुलाकात के लिए फिर से प्रयास करेगा। जब तक उसकी इच्छा पूरी नहीं हो जाती तब तक उसके प्रयास जारी रहेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो