scriptबच्चे-बच्चे को पता है पंजाब की कांग्रेस सरकार ने चुनावी वायदे पूरे नहीं किए-बादल | parkash singh badal attacked on punjab government | Patrika News

बच्चे-बच्चे को पता है पंजाब की कांग्रेस सरकार ने चुनावी वायदे पूरे नहीं किए-बादल

locationचंडीगढ़ पंजाबPublished: Feb 13, 2019 06:16:42 pm

Submitted by:

Prateek

बादल ने कहा कि कर्मचारियों की समस्याएं भी है। लेकिन उन्हें मिलने का वक्त भी नहीं दिया जा रहा है…

badal file photo

badal file photo

(चंडीगढ): पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और अकाली दल नेता प्रकाश सिंह बादल ने बुधवार को यहां कहा कि प्रदेश के बच्चे-बच्चे को पता है कि मौजूदा कांग्रेस सरकार ने चुनावी वायदे पूरे नहीं किए।

 

बादल ने विधानसभा के बजट सत्र की दूसरे दिन की बैठक में भाग लेने के बाद सदन के बाहर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हर घर को एक नौकरी देने का वायदा पूरा नहीं किया गया है। इसी तरह किसानों के सभी कर्ज माफ करने का वायदा किया गया था। इनमें सहकारी बैंक,राष्ट्रीय बैंक और आढतियों के कर्ज माफ करने थे। अभी तक सहकारी बैंकों के कर्ज माफ नहीं किए गए है।

 

बादल ने कहा कि कर्मचारियों की समस्याएं भी है। लेकिन उन्हें मिलने का वक्त भी नहीं दिया जा रहा है। समस्याएं वो ही हल कर सकता है जिसके दिल में हमदर्दी हो। उन्होंने कहा कि पिछले दस साल अकाली-भाजपा सरकार ने जो किया, वह आजादी के बाद नहीं किया गया था। सडकें बनाई गईं और मुफ्त बिजली दी गई। कर्मचारी अगर आंदोलन करते थे तो वे स्वयं मिलते थे। कर्मचारी तो अपने बच्चे हैं उनसे मिलना चाहिए। यह नहीं होना चाहिए कि मिलने से ही इनकार कर दो। कानून-व्यवस्था बहुत खराब है। बच्चियों से बलात्कार किए जा रहे है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो