scriptप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 11 जुलाई को मलौट में इन तीन राज्यों के किसानों को करेंगे संबोधित | pm modi will Address farmers of three states in Malout on July 11 | Patrika News

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 11 जुलाई को मलौट में इन तीन राज्यों के किसानों को करेंगे संबोधित

locationचंडीगढ़ पंजाबPublished: Jul 08, 2018 02:24:44 pm

Submitted by:

Prateek

मलौट तीन राज्यों पंजाब,हरियाणा और राजस्थान की सीमाओं पर स्थित है। इसी को ध्यान मं रखते हुए इसे रैली स्थल के रूप में चुना गया है…

narendra modi file photo

narendra modi file photo

(चंडीगढ): प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आगामी 11 जुलाई को पंजाब के मुक्तसर जिले के मलौट में तीन राज्यों के किसानों की रैली को संबोधित करेंगे। मलौट तीन राज्यों पंजाब,हरियाणा और राजस्थान की सीमाओं पर स्थित है। इसी को ध्यान मं रखते हुए इसे रैली स्थल के रूप में चुना गया है।

 

 

धान और अन्य खरीफ की फसलों के लिए हाल में समर्थन मूल्य की धोषणा के बाद पंजाब में भाजपा के साथ गठबंधन में शामिल शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखवीर सिंह बादल ने किसान रेली के आयोजन की पहल की थी। अकाली दल एनडीए का पुराना सदस्य होने के नाते मोदी के नेतृृत्व वाली केन्द्र सरकार में भी भागीदार है।

 

किसान रैली भी अकाली-भाजपा गठबंधन की रैली होगी। इसकी तैयारी के सिलसिले में शनिवार को ही भाजपा ने जालंधर में बैठक का आयोजन किया। आनन्दपुर साहिब से अकाली सांसद प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने इस बीच कहा कि रैली को सफल बनाने के प्रयास किए जाएंगे। बहरहाल शनिवार सुबह तक इस रैली के बारे में दिल्ली से पंजाब सरकार को कोई आधिकारिक सूचना नहीं भेजी गई है।


जयपुर में बोले प्रधानमंत्री “कांग्रेस है बेलगाडी”

इधर शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान की राजधानी जयपुर में विभिन्न योजनाओं के लाभाथिर्यों से जनसंवाद किया। इस अवसर पर राजस्थान के 33 जिलों के निवासी (जिन्होंने केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ उठाया है) मौजूद रहे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, राज्यपाल कल्याण सिंह,गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया, केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी आदि नेताओं ने मंच साझा किया। प्रधानमंत्री ने मंच से विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर जमकर हमला किया। इस मौके पर प्रधानमंत्री ने मंच से कहा कि कांग्रेस पार्टी बेल गाडी है क्योंकि कांग्रेस के सभी शीर्ष नेता बेल पर बाहर घुम रहे है। इस बयान के बाद से राजनीतिक महकमे में हलचल मच गई है। आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो