चंडीगढ की भाजपा सांसद समेत पार्टी नेताओं ने शुरू किया 'मैं भी चौकीदार अभियान'

टिकट आवंटन में पार्टी के फैसले की पालना करने पर दिया जोर...

 

By: Prateek

Updated: 29 Mar 2019, 06:19 PM IST

(चंडीगढ): चंडीगढ की भाजपा सांसद किरण खैर समेत पार्टी के नेताओं ने शुक्रवार को ’मैं भी चौकीदार अभियान’ की शुरूआत की। किरण खैर के साथ ही चंडीगढ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष संजय टंडन एवं पूर्व सांसद सत्यपाल जैन भी इस अभियान में शामिल हुए।

 

तीनों नेताओं ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने स्वयं को देश का चौकीदार घोषित किया है तो वे भी उनके साथ चौकीदार है। सांसद किरण खैर ने कहा कि चंडीगढ की जनता ने उन्हें चुन कर लोकसभा में भेजा है तो वे भी चौकीदार की भूमिका में है। तीनों नेताओं ने कहा कि देश का हर नागरिक चौकीदार की भूमिका में है। तमाम पेशेवर लोग चौकीदार की भूमिका ही निभा रहे है।

 

चंडीगढ लोकसभा सीट से टिकट के लिए मौजूदा सांसद किरण खैर के साथ ही संजय टंडन और पूर्व सांसद सत्यपाल जैन भी टिकट के दावेदार है। हाल में पार्टी की ओर से इन तीन दावेदारों का पैनल ही केन्द्रीय चुनाव समिति को टिकट आवंटन के लिए भेजा गया है। टिकट हासिल करने के लिए होड के मुद्दे पर इन नेताओं ने कहा कि पार्टी नेतृत्व जिसे भी कमल सौंपेगा बाकी नेता उसके साथ खडे हो जायेंगे। एक सवाल के जवाब में सांसद किरण खैर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ही नहीं देश के जिस किसी नेता पर फिल्म बनाई गई है वे सभी रिलीज की जाना चाहिए।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned