scriptरात में 14 युवकों को घर से उठा ले गई पुलिस, अस्ताल में भर्ती कराया, गांव सील | Punjab police action after Coronavirus patient in Patiala latest news | Patrika News

रात में 14 युवकों को घर से उठा ले गई पुलिस, अस्ताल में भर्ती कराया, गांव सील

locationचंडीगढ़ पंजाबPublished: Mar 29, 2020 02:35:12 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

पटियाला में कोरोनावायरस का एक केस सकारात्मक मिलने पर पुलिस की कार्रवाई
सभी युवकों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, एकांतवास में रखा गया है

Punjab police

Punjab police

पटियाला। पंजाब की पटियाला पुलिस रात्रि में घनौर हल्का के रामपुर गांव में पहुंची। कई घरों में गई। कुल 14 युवकों को अपने साथ बैठाया और अस्पताल में भर्ती करा दिया। यह सब देखकर युवक हैरान रह गए। गांव में हड़कम्प मच गया। लोग कुछ और ही बात समझ रहे थे लेकिन मामला निकला कुछ और।
यह भी पढ़ें

30 जनवरी के बाद विदैश से पंजाब आए हैं तो इस नम्बर पर दें सूचना नहीं तो कठोर कार्रवाई

ये है कहानी

रामपुर गांव का 21 वर्षीय युवक 19 मार्च, 2020 को नेपाल से इंदिरा गांधी इंटरनेशनल हवाई अड्डा, नई दिल्ली पर उतरा। वहां से बस द्वारा अम्बाला (हरियाणा) पहुंच गया। अम्बाला से अपने दोस्त के साथ रामपुर आ गया। उसकी तबियत खराब हो गई। बुखार और दस्त की समस्या थी। उसे सिविल अस्पताल अम्बाला में इलाज के लिए ले जाया गया। वहां जांच हुई तो कोरोनावायरस के सकारात्मक निकला। अब उसे एकांतवास में रखा गया है।
यह भी पढ़ें

Coronavirus के कर्फ्यू में पंजाब पुलिस ने 112 हेल्पलाइन को बनाया हर मर्ज की दवा

गांव सील

पुलिस ने इसके बाद सख्ती दिखाई। रामपुर गांव को सील कर दिया। पुलिस ने रात्रि में गांव से उन 14 युवकों को उठा लिया, जो कोरोनावायरस पीड़ित के निकट रहे थे। इन सबको सरकारी राजिन्द्रा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ. हरीश मल्होत्रा ने इसकी पुष्टि की। उन्होंने बताया कि सबकी जांच कराई जाएगी। फिलहाल सभी एकांतवास में रखे गए हैं। इन युवकों को कोरोनावायरस है या नहीं, इसकी पुष्टि जांच रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो