scriptप्रदेश को देंगे स्थिर सरकार : दुष्यंत चौटाला | State will give stable government: Dushyant Chautala | Patrika News

प्रदेश को देंगे स्थिर सरकार : दुष्यंत चौटाला

locationचंडीगढ़ पंजाबPublished: Oct 31, 2019 05:32:54 pm

Submitted by:

Yogendra Yogi

हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री व जननायक जनता पार्टी प्रमुख दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि प्रदेश को स्थिर सरकार देने के लिए हम संकल्प ले चुके हैं। भाजपा के साथ मिलकर हरियाणा को तरक्की की राह पर आगे ले जाएंगे।

प्रदेश को देंगे स्थिर सरकार : दुष्यंत चौटाला

दुष्यंत चौटाला

गुरुग्राम। हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री व जननायक जनता पार्टी प्रमुख दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि प्रदेश को स्थिर सरकार देने के लिए हम संकल्प ले चुके हैं। भाजपा के साथ मिलकर हरियाणा को तरक्की की राह पर आगे ले जाएंगे। दरअसल, जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला बृहस्पतिवार सुबह लौह पुरुष कहे जाने वाले देश के पहले गृहमंत्री सरदार वल्लब भाई पटेल की 144वीं जयंती के अवसर पर यहां के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में आयोजित रन फार यूनिटी दौड़ में शामिल होने के लिए आए थे। इस मौके पर पत्रकारों से रूबरू होने के दौरान यह बात कही। दरअसल, यह बयान कुलमिलाकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को एक जवाब माना जा रहा है। बता दें कि इससे पहले वरिष्ठ कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह ने कहा था कि यह सरकार पांच साल तक नहीं चली पाएगी।
गौरतलब है कि पिछले दिनों पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने रोहतक में अपने आवास पर पत्रकारों से रूबरू होने के दौरान कहा था कि वह तो चाहते हैं कि हरियाणा राज्य में स्थाई सरकार हो और यह पांच साल तक चले। साथ ही यह भी कहा कि दोनों पार्टियों (जेजेपी-भाजपा) के विरोधाभाष के चलते उन्हें नहीं लगता कि यह सरकार पांच साल तक टिक पाएगे। पत्रकारों के सवालों के जवाब में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने यह भी कहा था कि जेजेपी को तो भाजपा के खिलाफ लोगों का वोट मिला था और ऐसे में यह जनभावना का अपमान है।
बता दें कि बृहस्पतिवार सुबह दुष्यंत चौटाला ने रन फॉर यूनिटी के तहत दौड़ में शामिल प्रतिभागियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। दौड़ में शामिल लोग स्टेडियम से मेदांता अस्पताल के सामने से होते हुए बख्तावर चौक तक पहुंचे और फिर वहां से यू-टर्न लेकर वापस स्टेडियम आए। इस अवसर पर सभी प्रतिभागियों द्वारा राष्ट्रीय एकता की शपथ भी ली गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो