मोहाली से कार छीनकर हिमाचल भागने वाले गिरोह के दो और लोग गिरफ्तार, कार और दो पिस्तौल बरामद

मोहाली से कार छीनकर हिमाचल भागने वाले गिरोह के दो और लोग गिरफ्तार,  कार और दो पिस्तौल बरामद
image file

| Publish: Jul, 16 2018 06:45:34 PM (IST) Chandigarh, Punjab, India

मोहाली से कार छीनकर भागे तीन लोगों की हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के नैना देवी में पुलिस से मुठभेड हो गई थी

(राजेन्द्र सिंह जादोन की रिपोर्ट)
चंडीगढ। पंजाब के मोहाली से पिछली 13 जुलाई को कार छीनकर हिमाचल प्रदेश भागे बदमाश गिरोह के दो और सदस्यों को मोहाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मोहाली पुलिस ने इस गिरोह की दो पिस्तौल और वारदात में इस्तेमाल की गई कार भी बरामद कर ली है। मोहाली के पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह चहल ने सोमवार को पत्रकारों को यह जानकारी दी।

 

हिमाचल प्रदेश में हुई थी मुठभेड़


कुलदीप सिंह चहल ने बताया कि मोहाली से कार छीनकर भागे तीन लोगों की हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के नैना देवी में पुलिस से मुठभेड हो गई थी। मुठभेड़ में गोली लगने से सन्नी मसीह गंभीर घायल हो गया था। इसके दो अन्य साथी गिरफ्तार कर लिए गए थे। मोहाली पुलिस ने इसी गिरोह के दो और सदस्यों संजू व तसूर को गिरफ्तार किया है। चहल ने बताया कि इस गिरोह के बारे में और अधिक छानबीन के लिए हिमाचल प्रदेश पुलिस की हिरासत में मौजूद गोल्डी मसीह को प्रोडक्शन वारंट पर लाया जाएगा। उन्होंने बताया कि कार छीनने की वारदात में पांच सदस्यों का गिरोह लिप्त था।

 

दो सदस्य हिमाचल पुलिस की हिरासत में


कुलदीप सिंह चहल ने बताया कि गिरोह के एक सदस्य सन्नी मसीह के हिमाचल पुलिस से मुठभेड में मारे जाने के बाद गोल्डी मसीह समेत दो लोग हिमाचल पुलिस की हिरासत में है। इनके अलावा दो अन्य सदस्यों को मोहाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि हिमाचल के नैना देवी में 13 जुलाई की मध्यरात्रि के बाद करीब साढे बारह बजे बाद हुई मुठभेड के मामले में बिलासपुर के उपायुक्त ने मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए हंै। गिरोह द्वारा छीनी गई कार अमन नामक व्यक्ति की थी। जांच के सिलसिले में अमन के बयान दर्ज किए जा चुके हंै। गिरोह के सदस्यों की ओर से अमन पर भी फायर किया गया था।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned