scriptएमएलए सर्वजीत कौर मानुके की गाड़ी का किसने किया पीछा… | Who Followed MLA Sarvajit Kaur Manuke's Car? | Patrika News

एमएलए सर्वजीत कौर मानुके की गाड़ी का किसने किया पीछा…

locationचंडीगढ़ पंजाबPublished: Dec 07, 2019 05:32:16 pm

Submitted by:

Devkumar Singodiya

एक कार में सवार कुछ लोगों ने पीछे से उनकी गांडी को टक्कर मारने के इरादे से पीछा किया था। उस समय मानुके एक टीवी चैनल पर बहस में भाग लेने के बाद लुधियाना से अपने पति के साथ जगरांव लौट रही थीं। उन्होंने कहा कि पीछा करने वाली कार को अंधाधुध तरीके से टेढा-मेढा चलाया जा रहा था।

चंडीगढ़. पंजाब की जगरांव सीट से आम आदमी पार्टी की विधायक सर्वजीत कौर मानुके की गाड़ी का अज्ञात लोगों ने पीछा किया। हालांकि उनका नुकसान नहीं हुआ। इसके बाद विधायक ने हमला करने के इरादे से अपनी गाडी का पीछा करने की शिकायत पुलिस को दी है।
जगरांव विधानसभा सीट लुधियाना जिले में आती है। मानुके ने कहा कि शुक्रवार रात एक कार में सवार कुछ लोगों ने पीछे से उनकी गांडी को टक्कर मारने के इरादे से पीछा किया था। उस समय मानुके एक टीवी चैनल पर बहस में भाग लेने के बाद लुधियाना से अपने पति के साथ जगरांव लौट रही थीं। उन्होंने कहा कि पीछा करने वाली कार को अंधाधुध तरीके से टेढा-मेढा चलाया जा रहा था।

एसपी ने मामले को लिया गंभीरता से

मानुके ने कहा कि हमने अपनी सुरक्षा के लिए कार को चोकीमन थाने की ओर मोड दिया। पीछा करने वाली कार में चार से पांच लोग सवार थे। उन्होंने कहा कि इस बारे में लुधियाना देहात पुलिस जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को शिकायत दी गई है। मुल्लनपुर के पुलिस उपाधीक्षक जीएस बैंस ने कहा कि पीछा करने वाले संदिग्धों की पहचान कर ली गई है और जांच की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो