scriptकेंद्र में मोदी सरकार ने पूरे किए 7 साल, तमिलनाडु भाजपा ने मोदी किट बांटे, रक्तदान शिविर का आयोजन | Tamilnadu BJP unit celebration 7 years of modi sarkar | Patrika News

केंद्र में मोदी सरकार ने पूरे किए 7 साल, तमिलनाडु भाजपा ने मोदी किट बांटे, रक्तदान शिविर का आयोजन

locationचेन्नईPublished: Jun 04, 2021 04:32:45 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

मुरुगन ने कहा कि तमिलनाडु के करीब 12,000 गांवों में सेवा सप्ताह का आयोजन किया जा रहा है और हम भोजन, मास्क, सेनीटाइजर का वितरण कर रहे हैं

Tamilnadu BJP unit celebration 7 years of modi sarkar

Tamilnadu BJP unit celebration 7 years of modi sarkar

चेन्नई.

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के दो साल और अबतक के सात साल पूरे होने पर तमिलनाडु भाजपा ने कई कार्यक्रम का आयोजन किया। भाजपा की तमिलनाडु इकाई ने शुक्रवार को यहां एक अस्पताल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया और जरूरतमंदों के बीच ‘मोदी किट’ का वितरण किया। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एल. मुरुगन ने कहा कि सरकार के सात साल पूरे होने के मौके पर तमिलनाडु में 1500 रक्तदान शिविरों का आयोजन किया जा रहा है और इसके अलावा लोगों को सहायता दी जा रही है।

भाजपा की चेन्नई पूर्वी जिला इकाई द्वारा यहां आयोजित एक समारोह में लाभार्थियों को ‘मोदी किट’ बांटने के बाद उन्होंने पत्रकारों से कहा कि ‘सेवा सप्ताह’ समारोह की शुरुआत 30 मई को हुई।

मुरुगन ने कहा कि तमिलनाडु के करीब 12,000 गांवों में सेवा सप्ताह का आयोजन किया जा रहा है और हम भोजन, मास्क, सेनीटाइजर का वितरण कर रहे हैं और टीका शिविरों तथा रक्तदान शिविरों का आयोजन कर रहे हैं। भाजपा के चेन्नई पूर्व जिला अध्यक्ष साई सत्यन ने बताया कि जिले में दो स्थानों पर लोगों के बीच 250 ‘मोदी किट’ वितरित किए गए, जिनमें सात किलोग्राम चावल, किराने के सामान के साथ ही सब्जियां भी थीं।

इस बीच मुरुगन ने सत्तारूढ़ डीएमके और उसके सहयोगियों पर राज्य में कोविड टीकों की कमी को लेकर लोगों में दहशत पैदा करने का आरोप लगाया। उन्होंने दावा किया कि केंद्र तमिलनाडु को टीके मुहैया करा रहा है और 42 लाख खुराकों का आश्वासन भी दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो