scriptKanchipuram के तिरुपोरूर में मंदिर परिसर में संदूक फटा, 1 जने की मौत | 1 killed, 4 injured in explosion near temple in tiruporur Kanchipuram | Patrika News

Kanchipuram के तिरुपोरूर में मंदिर परिसर में संदूक फटा, 1 जने की मौत

locationचेन्नईPublished: Aug 26, 2019 12:09:47 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Tamilnadu में छह आतंकियों के घुसे होने को लेकर हाई अलर्ट High Alert के बीच पड़ोसी जिले कांचीपुरम के तिरुपोरूर के एक मंदिर परिसर के सरोवर से मिले संदूक को खोलते वक्त जोरदार धमाका हुआ। इस विस्फोट में 5 जने घायल हो गए जिनमें से 1 ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

Kanchipuram के तिरुपोरूर में मंदिर परिसर में संदूक फटा, 1 जने की मौत

Kanchipuram के तिरुपोरूर में मंदिर परिसर में संदूक फटा, 1 जने की मौत

– तिरुपोरूर की घटना
– विस्फोटक को लेकर स्थिति अस्पष्ट

चेन्नई. तमिलनाडु में छह आतंकियों के घुसे होने को लेकर हाई अलर्ट High alert के बीच पड़ोसी जिले कांचीपुरम Kanchipuram के तिरुपोरूर के एक मंदिर परिसर के सरोवर से मिले संदूक को खोलते वक्त जोरदार धमाका हुआ। इस विस्फोट में 5 जने घायल हो गए जिनमें से 1 ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। संदूक में क्या था जिससे विस्फोट हुआ इसको लेकर स्थिति अस्पष्ट है और पुलिस की ओर से भी कुछ नहीं कहा गया है।
सूत्रों ने बताया कि तिरुपोरूर के मानामदी पंचायत क्षेत्र के गंगैअम्मन मंदिर परिसर में यह धमाका हुआ है जिससे पूरा गांव दहशत में है। पिछले दस दिनों से मंदिर के सरोवर की सफाई का काम चल रहा था। रविवार को कार्य की छुट्टी थी। गांव के पांच युवक सरोवर में हुए काम को देखने गए। वहां उनके हाथ एक संंदूक लगा। इस संदूक को लेकर वे मंदिर में पहुंचे और जब इसे खोला तो जबरदस्त विस्फोट हुआ।
प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि इस संदूक के आस-पास अलग-अलग दिशाओं में पांचों घायलावस्था में पड़े थे। इनके नाम सूर्या, दिलीप राघवन, जयराम, युवराज और तिरुमाल हैं। स्थानीय लोगों ने धमाका सुना और भागकर मंदिर पहुंचे। इन सभी को तत्काल चेंगलपेट गवर्नमेंट अस्पताल पहुंचाते हुए पुलिस को खबर की गई।
सूर्या ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। महाबलीपुरम और तिरुपोरूर थानों से पुलिस की टीम सरपट मौके पर पहुंची। फॉरेंसिक विशेषज्ञों के अलावा विस्फोटक विशेषज्ञों की टीम ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस विस्फोटक को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं कर सकी। अन्य चार जनों की हालत भी गंभीर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो