scriptTamilnadu : 104 वर्ष के पति के साथ ही दुनिया छोड़ गई 100 साल की पत्नी | 100-year-old wife left the world with her husband of 104 years, | Patrika News

Tamilnadu : 104 वर्ष के पति के साथ ही दुनिया छोड़ गई 100 साल की पत्नी

locationचेन्नईPublished: Nov 12, 2019 01:53:19 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Tamilnadu के पुदुकोट्टै जिले में ‘Century ’ पूरी कर चुके दम्पती की मृत्यु हो गई। 104 साल के पति के दुनिया छोडऩे के गम में कुछ ही समय बाद सौ साल की पत्नी की भी मृत्यु हो गई।
 

100-year-old wife left the world with her husband of 104 years, immortal love

100-year-old wife left the world with her husband of 104 years

 

चेन्नई. Tamilnadu के पुदुकोट्टै जिले में ‘Century ’ पूरी कर चुके दम्पती की मृत्यु हो गई। 104 साल के पति के दुनिया छोडऩे के गम में कुछ ही समय बाद सौ साल की पत्नी की भी मृत्यु हो गई।
यह घटना पुदुकोट्टै जिले के आलंगुड़ी के निकट कुप्पकुट्टी की है। गांववालों के अनुसार इस दम्पती का दाम्पत्य प्रेम अमर हो गया है।

वयोवृद्ध वेट्रीवेल (104) यहां अपनी पत्नी पिच्चाई (100) के साथ रहते थे। इनके पांच पुत्र, एक पुत्री व 23 पोते-पोतियां व प्रपौत्र हैं। वेट्रीवेल खेती बाड़ी कर गुजर बसर करते थे। पिछले कुछ सालों से कमजोरी की वजह से उन्होंने खेत जाना छोड़ दिया था।

इस बीच मंगलवार को वेट्रीवेल ने अंतिम सांस ली। घर वाले वेट्रीवेल के अंतिम संस्कार की तैयारी में लगे थे। यह देख पिच्चाई को गहरा झटका लगा और दिल का दौरा पडऩे से उसने भी दम तोड़ दिया।
लंबे दाम्पत्य जीवन की मिसाल रही इस जोड़ी को पूरे गांव ने श्रद्धांजलि अर्पित की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो