scriptबारह वर्षीया दिव्यांग बच्ची से यौन शोषण के मामले में 17 गिरफ्तार | 17 arrested for sexual abuse of Twelve year old divyang girl | Patrika News

बारह वर्षीया दिव्यांग बच्ची से यौन शोषण के मामले में 17 गिरफ्तार

locationचेन्नईPublished: Jul 16, 2018 10:06:03 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

सात महीने से हो रहा था यौन शोषण

17 arrested for sexual abuse of Twelve year old divyang girl

बारह वर्षीया दिव्यांग बच्ची से यौन शोषण के मामले में 17 गिरफ्तार

चेन्नई. अयनावरम पुलिस ने १२ साल की दिव्यांग बच्ची से यौन शोषण करने के मामले में १७ लोगों को गिरफ्तार किया है जो पिछले सात महीने से उसका शोषण कर रहे थे। गिरफ्तार सभी आरोपी एक ही अपार्टमेंट में काम करने वाले कर्मचारी हैं। उनमें दो बुजुर्ग भी शामिल हैं। आरोपियों में अधिकांश लोग अयनावरम के रहने वाले हंै।
पेशे से बिजनेसमैन अयनावरम निवासी रमेश (बदला हुआ नाम) की बेटी बधिर होने के साथ ही मानसिक रोगी भी है। पांचवीं कक्षा में पढऩे वाली बच्ची ने रविवार को उसके साथ हो रही आपबीती अपनी मां के साथ साझा की। इसके बाद उसकी मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए दो लिफ्टमैन, माली, सुरक्षाकर्मी सहित अपार्टमेंट के १७ लोगों को गिरफ्तार किया जिन्होंने बच्ची का यौन शोषण किया।
पुलिस ने बताया कि ये सभी लोग बच्ची को बहला-फुसलाकर उसे अपार्टमेंट की छत पर ले जाते और मौके का फायदा उठाते। पुलिस ने बताया कि मानसिक रोगी होने की वजह से उसे कुछ भी याद नहीं रहता और अपने अभिभावकों को आपबीती नहीं बताती थी लेकिन रविवार को बच्ची ने अपनी मां को सब कुछ बोल दिया जिसके बाद मामला प्रकाश में आया। पुलिस ने बताया कि बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी।

………………………………………………………………………………………………

17 arrested for sexual abuse of Twelve year old divyang girl

चलती एमटीसी बस में बैठी महिला के गले से चेन तोड़ी

चेन्नई. महानगर में बढ़ती चेन स्नैचिंग की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। सूनी सड़क व गलियों में अकेली महिलाओं को निशाना बनाने वाले गिरोह के सदस्य पुलिस व्यवस्था कड़ी करने के बाद चेन स्नैचिंग का दूसरा तरीका अपनाने लगे हैं। अब यह गिरोह चलती बस में खिड़की के पास बैठी महिलाओं को निशाना बना रहा है। रविवार को भी ऐसा ही एक मामला सामने आया जिसमें बाइक सवार चलती बस में खिड़की के अंदर झपट्टा मारकर महिला के गले से पांच सवरन सोने की चेन तोड़कर फरार हो गए। इस सिलसिले में पोरुर पुलिस में मामला दर्ज किया गया है। पोरुर पुलिस ने बताया कि बाइक सवार कडलूर से चेन्नई आई चंद्रिका (५२) को निशाना बनाते हुए उसके गले से पांच सवरन सोने की चेन तोड़कर फरार हो गए।
दरअसल चंद्रिका वेलचेरी में रहने वाली अपनी बेटी से मिलने एवं बेटे की शादी का निमंत्रण अपने समधी और दूसरे रिश्तेदारों को देने आई थी। वह रविवार को अपनी बेटी से मिलने वेलचेरी पहुंची और वहां उससे मिलने के बाद गिण्डी के लिए एमटीसी बस में सवार हुई। गिण्डी में उतरने के बाद चंद्रिका ने पूंदमल्ली जाने वाली बस संख्या ३९७ में सवार हुई। वह बस महिलाओं के लिए चलती है, वह खिड़की के पास बैठी हुई थी। बस पोरुर स्टॉप के निकट पहुंची उसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर आए तीन युवक बस के निकट आए और झपट्टा मारकर चंद्रिका के गले की चेन तोड़कर फरार हो गए। चंद्रिका बाइक सवारों को पकडऩे के लिए चिल्लाई लेकिन वे मौके से फरार हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो