scriptव्यवसायी से एयरपोर्ट पुलिस ने बरामद किए १८ जिंदा कारतूस | 18 live cartridges recovered by businessman from airport | Patrika News
चेन्नई

व्यवसायी से एयरपोर्ट पुलिस ने बरामद किए १८ जिंदा कारतूस

चेन्नई एयरपोर्ट पर एयरपोर्ट पुलिस ने कोवै निवासी एक व्यवसायी से १८ जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

चेन्नईMar 13, 2019 / 02:06 pm

Ritesh Ranjan

airport,businessman,live,recovered,cartridges,

व्यवसायी से एयरपोर्ट पुलिस ने बरामद किए १८ जिंदा कारतूस

चेन्नई. चेन्नई एयरपोर्ट पर एयरपोर्ट पुलिस ने कोवै निवासी एक व्यवसायी से १८ जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। सभापति (५०) कोयम्बत्तूर में व्यवसाय करता है। सोमवार को वह कोयम्बत्तूर से चेन्नई आया। चेन्नई एयरपोर्ट से उसे बैंकाक जाना था। एयरपोर्ट पर जांच के दौरान एयरपोर्ट पुलिस को उसके पास से पिस्टल के १८ जिंदा कारतूस मिले जिनको जब्त कर सभापति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।
———–
पुलिस के हत्थे चढ़े पेट्रोल चोर
चेन्नई. वेंकटाचलम रोड के पास पुलिस की पेट्रोल टीम ने पेट्रोल चुराने वाली गैंग के सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से एक बाइक भी जब्त की है। सोमवार रात को पेट्रोलिंग के दौरान पेरियमेडु के पास पुलिस ने कुछ लोगों को बाइक से पेट्रोल चुराते देखा। पुलिस को देख वे लोग वहां से भागने लगे लेकिन पुलिस टीम ने उन्हें पकड़ लिया। पुलिस ने चूलै निवासी मणिमारन, स्टीफन, वेट्री, अजीत/सेतु को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में पुलिस को इनके पास से पेट्रोल और एक बाइक भी मिली जिसे जब्त कर लिया। पुलिस को पूछताछ में उन लोगों ने बताया कि वे लोग चूलै, पुरुषवाक्कम आदि इलाकों में गाडिय़ों से पेट्रोल चुराने का काम करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो