15 दिसम्बर से पहले राज्यभर में मिनी-क्लीनिक की योजना: पलनीस्वामी

2,000 Mini-clinics to be set up before Dec 15: Tamil Nadu CM Palaniswami: सरकार की योजना है कि एक डॉक्टर, एक नर्स और एक सहायक के साथ 2,000 मिनी-क्लीनिक स्थापित किए जाएं।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 28 Nov 2020, 08:33 PM IST

चेन्नई.

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलनीस्वामी ने शनिवार को कहा कि सरकार की 15 दिसम्बर से पहले राज्यभर में मिनी-क्लीनिक की योजना है। उन्होंने कहा कि सरकार की योजना है कि एक डॉक्टर, एक नर्स और एक सहायक के साथ 2,000 मिनी-क्लीनिक स्थापित किए जाएं।

राज्य के पलनीस्वामी को कोरोन वायरस के प्रसार को रोकने के लिए उठाए गए कदमों पर वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जिला कलेक्टरों को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना वायरस और संबंधित राहत उपायों पर 7,525.71 करोड़ रुपए की राशि खर्च की गई है।

उनके अनुसार, राज्य में प्रति दिन कोरोना वायरस संक्रमित व्यक्ति अब लगभग 1,500 हो गए हैं। उन्होंने कहा कि जब कोविड -19 चरम पर था, सरकार ने अम्मा कैंटीन के माध्यम से रोजाना 800,000 लोगों को भोजन की आपूर्ति की और सामुदायिक रसोई खोली गई और गरीबों को भोजन वितरित किया गया। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि तीन मोबाइल अम्मा कैंटीनों को उन क्षेत्रों में भोजन वितरित करने के लिए सेवा में लगाया गया है जहां गरीब हैं।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned