scriptपत्थर की खदान में विस्फोट से 2 की मौत 3 घायल | 2 killed in stone quarry explosion | Patrika News

पत्थर की खदान में विस्फोट से 2 की मौत 3 घायल

locationचेन्नईPublished: Sep 15, 2018 11:22:47 am

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

अधिकारियों ने बताया कि चट्टान में विस्फोटक भरा हुआ रह गया होगा जो हादसे का कारण बना।

news

पत्थर की खदान में विस्फोट से 2 की मौत 3 घायल

तिरुचि. पत्थर की खदान में भरे गए विस्फोटक पर बिजली गिरने से हुए विस्फोट से खदान के मैनेजर और एक श्रमिक की मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार पुदुकोटै जिले के मुत्तुदयनपट्टी इलाके में निजी पत्थर की खदान में पत्थर तोडऩे के लिए चट्टान में छेद कर विस्फोटक भरा गया था और उसे तोड़ा भी गया। चट्टान में विस्फोट – इसके बाद खदान के मैनेजर और श्रमिक पास के तालाब में नहा रहे थे तभी आसमान से टूटी बिजली के कारण फिर चट्टान में विस्फोट हो गया। जिससे जी. अरुमुगम (50) और श्रमिक आर. पलनीवेल (60) ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। तीन श्रमिकों षणमुगम (34) गणेशन (40) श्रीनिवासन (33 )को गंभीर चोटे आई हैं।
अधिकारियों ने बताया कि चट्टान में विस्फोटक भरा हुआ रह गया होगा जो हादसे का कारण बना। मैनेजर की मौत की खबर सुन उसके पिता तिर्थायी की भी हृदयगात से मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। पत्थर की खदान में भरे गए विस्फोटक पर बिजली गिरने से हुए विस्फोट से खदान के मैनेजर और एक श्रमिक की मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार पुदुकोटै जिले के मुत्तुदयनपट्टी इलाके में निजी पत्थर की खदान में पत्थर तोडऩे के लिए चट्टान में छेद कर विस्फोटक भरा गया था और उसे तोड़ा भी गया। इसके बाद खदान के मैनेजर और श्रमिक पास के तालाब में नहा रहे थे तभी आसमान से टूटी बिजली के कारण फिर चट्टान में विस्फोट हो गया। जिससे जी. अरुमुगम और श्रमिक आर. पलनीवेल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। तीन श्रमिकों षणमुगम गणेशन श्रीनिवासन को गंभीर चोटे आई हैं।
अधिकारियों ने बताया कि चट्टान में विस्फोटक भरा हुआ रह गया होगा जो हादसे का कारण बना। मैनेजर की मौत की खबर सुन उसके पिता तिर्थायी की भी हृदयगात से मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो