खतरा: तमिलनाडु में एक सप्ताह में 20 छात्र और 10 टीचर हुए कोरोना संक्रमित

- चेन्नई में प्राइवेट स्कूल में ताजा मामला

By: PURUSHOTTAM REDDY

Updated: 07 Sep 2021, 05:26 PM IST

चेन्नई.

तमिलनाडु में कोरोना के मामलों में उतार चढ़ाव के बीच एक सप्ताह के अंदर ही कई छात्र कोविड-19 की चपेट में आ चुके हैं। छात्रों के बीच कोरोना वायरस का मामला मिलने से हडक़ंप मच गया है। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, बीते एक सप्ताह में 20 छात्र और 10 टीचर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

राज्य के अंदर 3 सितम्बर से ही छात्रों और शिक्षकों में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। बीती 4 सितम्बर को एक छात्रा कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी और 30 छात्रों को आइसोलेट किया गया है। इस बीच मंगलवार को चेन्नई के एक प्राइवेट स्कूल में संक्रमण का ताजा मामला सामने आया।

दरअसल, प्राइवेट स्कूल का एक छात्र और उसके माता-पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद स्कूल के लगभग 120 छात्रों का कोविड टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट आना बाकी है। बताया जा रहा है कि ये छात्र और उसके माता-पिता ने बेंगलुरु का दौरा किया था।

इस बीच राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा है कि अगर किसी स्कूल में छात्र या फिर टीचर में कोरोना संक्रमण पाया जाता है तो तुरंत उस स्कूल को सील कर दिया जाएगा। स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि इसके लिए स्कूलों में रैंडम टेस्टिंग की जा रही है। ज्ञातव्य है कि तमिलनाडु सरकार ने 1 सितम्बर से राज्य में स्कूलों को फिर से खोला है।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned