scriptChennai: घर से करीब एक करोड के सोने के जेवरात चोरी, पुलिस जांच में जुटी | 200 sovereigns of gold in Chennai | Patrika News
चेन्नई

Chennai: घर से करीब एक करोड के सोने के जेवरात चोरी, पुलिस जांच में जुटी

– परिवार को महीने भर बाद पता चला

चेन्नईFeb 23, 2021 / 06:06 pm

PURUSHOTTAM REDDY

चेन्नई.

रायपुरम के ग्रेस गार्डन इलाके में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक मकान से 200 सवरन से अधिक सोने के गहने (करीब एक करोड़ रुपए) चोरी हो गए और पूरे परिवार को एक महीने तक चोरी का पता नहीं चला। मामला तब सामने आया जब शादी समारोह में जाने के लिए अलमारी खोला गया। अलमारी खोलते ही परिजनों के होश फाख्ता हो गए जब सोने के गहनों से भरा लॉकर खाली मिला। परिजनों ने रायपुरम पुलिस में मामले की जानकारी देकर रिपोर्ट दर्ज करा दी है। पुलिस ने मौका-मुआयना किया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रायपुरम के ग्रेस गार्डन निवासी राजा (46) ने पुलिस में उनके घर से सोने के गहने चोरी होन की रिपोर्ट दर्ज कराई है। राजा परिवार के साथ अपार्टमेंट में रहता है। वह तिरुमझसै में एक प्राइवेट कंपनी में बतौर प्रबंधक कार्यरत है। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार राज के घर में किसी प्रकार की तोडफ़ोड नहीं हुई है।

अलमारी का लॉकर, दरवाजा, खिडक़ी या घर में कोई भी सामान इधर-उधर नहीं हुआ। पुलिस ने उसके करीबियों पर संदेह जताया है। राजा सपिरवार जनवरी महीने में बाहर गए थे। वहां से लौटने के बाद उन्होंने कभी अलमारी के लॉकर खोलकर नहीं देखा। बुधवार को राजा के रिश्तेदार के विवाह समारोह में जाने के लिए उसकी पत्नी श्यामला लॉकर खोली तो सन्न रह गई। 200 सवरन से अधिक सोने के गहने गायब थे। पुलिस ने संदेह जताया है कि उसके रिश्तेदार या करीबियों का हाथ चोरी में हो सकता है। रायपुरम पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Home / Chennai / Chennai: घर से करीब एक करोड के सोने के जेवरात चोरी, पुलिस जांच में जुटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो