तिरुपुर जिले में 22 साल के एम्बुलेंस टेक्निशियन की कोविड-19 से मौत

तिरुपुर जिला कलक्टर के. विजयकार्तिकेयन ने उसकी मौत की पुष्टि की है।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 24 Jun 2020, 07:19 PM IST

तिरुपुर.

तिरुपुर जिले में कोविड-19 से पहली मौत दर्ज हुई है। स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों ने बताया कि 22 वर्षीय एम्बुलेंस के टेक्निशियन (सहायक) ने बुधवार को कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद दम तोड़ दिया। तिरुपुर जिला कलक्टर के. विजयकार्तिकेयन ने उसकी मौत की पुष्टि की है। संक्रमित होने के बाद उसे 18 जून को कोयम्बत्तूर स्थित ईएसआई अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने कहा कि युवा तिरुपुर जिले की 108 एम्बुलेंस सेवा में अविनाशिपाल्यम में काम कर रहा था। वह 9 से 13 जून तक दिंडीगुल जिले में था। 15 जून को उसकी तबियत बिगड़ गई और उसका तुंरत कोरोना जांच किया गया। उसके संपर्क में आने वाले सभी लोगों को क्वारंटाइन कर दिया गया। उसका कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया था।
सूत्रों ने कहा कि 18 जून को ईएसआई अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि उसकी हालत स्थिर थी लेकिन मंगलवार को सांस लेने में तकलीफ हुई। बुधवार को लगभग एक सप्ताह के उपचार के बाद बिना उपचार के ही उनकी मृत्यु हो गई। बताया जा रहा है कि वह कोरोना मरीजों को ले जाने वाले एम्बुलेंस में काम नहीं करता था। वह सामान्य रोगियों के लिए चलने वाली एम्बुलेंस में काम करता था।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned