scriptवेलूर में चाकू की नोंक पर युवती से गैंगरेप, आरोपियां की तलाश तेज | 24 years young woman Gangraped in Vellore at Knifepoint | Patrika News

वेलूर में चाकू की नोंक पर युवती से गैंगरेप, आरोपियां की तलाश तेज

locationचेन्नईPublished: Jan 19, 2020 09:02:07 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

दुर्भाग्यवश यह घटना वेलूर पुलिस द्वारा महिला और बच्चों की सुरक्षा अभियान चलाने के एक दिन बाद हुई। Gangrape

वेलूर.

वेलूर किला के निकट पब्लिक पार्क में कथित तौर पर २४ वर्षीया युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। गैंगरेप की घटना उस समय हुई जब युवती अपने दोस्त के साथ पार्क में बैठी हुई थी। मामला शनिवार शाम का है। दुर्भाग्यवश यह घटना वेलूर द्वारा महिला और बच्चों की सुरक्षा अभियान चलाने के एक दिन बाद हुई।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि गैंगरेप की घटना शनिवार रात करीब ९.३० बजे हुई। अपराधियों ने घिनौना हरकत करने से पहले युवती के पुरुष दोस्त की पीटाई की। फिर उसकी अस्मत लूटी।

गैंगरेप का प्रकरण दर्ज कराया
जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवती अपने पुरुष दोस्त के साथ वेलूर किला के निकट पार्क के अंतिम छोर पर बैठे हुए थे। उसी दौरान अपराधी वहां आए और युवती के दोस्त की पीटाई करने के बाद चाकू की नोंक पर उसके साथ ज्यादती की। मामला तब प्रकाश में आया जब युवती ने थाना पहुंचकर गैंगरेप का प्रकरण दर्ज कराया। पीडि़ता को वेलूर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज कराया जा रहा है।

आला पुलिस अधिकारी जांच में जुटे
वेलूर रेंज के डीआईजी एन कामिनी, वेलूर के एसपी प्रवेश कुमार और डीएसपी एन बालकृष्णन समेत आला अधिकारियों ने मामले की जांच पड़ताल की और आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम गठित की गई है। पीडि़ता के अनुसार आरोपियों ने उसे पथरीली जमीन पर घसीटकर बुरी तरह पटका भी। इसके चलते पीठ में चोटें आई हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो