scriptअपराधों पर लगाम लगाने के लिए कोयम्बत्तूर में स्थापित होंगे 300 सीसीटीवी कैमरे | 300 CCTV cams to be installed to check crime in Coimbatore | Patrika News

अपराधों पर लगाम लगाने के लिए कोयम्बत्तूर में स्थापित होंगे 300 सीसीटीवी कैमरे

locationचेन्नईPublished: Jan 19, 2021 04:10:17 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

अपराधों पर लगाम लगाने के लिए निजी फर्मो और सार्वजनिक योगदान से सिटी पुलिस द्वारा सिंगानल्लूर, पीलामेडु और सरवनापट्टी पुलिस स्टेशन लिमिट में 300 सीसीटीवी कैमरा स्थापित किया जाएगा।

अपराधों पर लगाम लगाने के लिए कोयम्बत्तूर में स्थापित होंगे 300 सीसीटीवी कैमरे

अपराधों पर लगाम लगाने के लिए कोयम्बत्तूर में स्थापित होंगे 300 सीसीटीवी कैमरे


कोयम्बत्तूर. अपराधों पर लगाम लगाने के लिए निजी फर्मो और सार्वजनिक योगदान से सिटी पुलिस द्वारा सिंगानल्लूर, पीलामेडु और सरवनापट्टी पुलिस स्टेशन लिमिट में 300 सीसीटीवी कैमरा स्थापित किया जाएगा। सिंगानल्लूर, पीलामेडु और सरवनापट्टी पुलिस लिमिट में आने वाले इस्ट सब डिवीजन में कई अपराध दर्ज किए गए हैं। पुलिस स्टेशन विशाल क्षेत्रों को कवर करता है। सिटी में 3 हजार पुलिसकर्मी है, लेकिन वे लोग हर जगह को कवर नहीं कर सकते हैं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की सहायता से पुलिस कर्मियों को अपराधी को पकडऩे में सहायता मिलेगी।

 

दो दिन पहले ही टाटाबाद के राजेन्द्र प्रसाद रोड पर कुछ अज्ञात लोग एक घर से 100 सवरन सोने के गहने चोरी कर फरार हुए थे। आवासीय क्षेत्र में अभी सिर्फ एक ही सीसीटीवी कैमरा स्थापित किया गया है, जो मुख्य मार्ग को कवर करता है। घटना के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज निकाला था, लेकिन उसमें आरोपी क्लियर नहीं दिखे। मामले के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी आवासीय क्षेत्र पहुंचे और सभी से सीसीटीवी कैमरा स्थापित करने में मदद करने का आग्रह किया। इसके अलावा पुलिस ने रात और सुबह के समय में पेट्रोलिंग करना भी शुरू कर दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो