कोटूरपुरम पुलिस थाने में दर्ज, 24 घंटे 4 दुपहिया वाहन चोरी

कोटूरपुरम पुलिस थाने में दर्ज, 24 घंटे 4 दुपहिया वाहन चोरी

PURUSHOTTAM REDDY | Publish: Sep, 08 2018 09:23:53 PM (IST) Chennai, Tamil Nadu, India

कोटूरपुरम पुलिस थाने में दर्ज, 24 घंटे 4 दुपहिया वाहन चोरी

चेन्नई.

महानगर में दुपहिया वाहन चोरी के मामलों में वृद्धि हो रही है। कोटूरपुरम थाना क्षेत्र में ही केवल शुक्रवार व शनिवार को दुपहिया वाहन चोरी के चार मामले दर्ज हुए हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया तरमणि के कोटबोमाल्ली स्ट्रीट के रहने वाले नागेन्द्र बाबू (२६) ने शुक्रवार रात अपनी बाइक घर के बाहर खड़ी की थी। शनिवार सुबह उठकर देखा तो बाइक गायब थी। उसने पुलिस को सूचित किया।

दूसरे मामले के अनुसार कोटूरपुरम के अण्णा स्ट्रीट में खड़ी बाइक चोरी हो गई। निजी कंपनी में काम करने वाला कर्मचारी विशाल किसी काम से कोटूरपुरम गया था। वह अपनी बाइक अण्णा स्ट्रीट में खड़ी कर किसी काम से कहीं गया था। वापस आकर देखा तो बाइक गायब थी।

तीसरा मामला कोटूरपुरम के मणपाक्कम स्ट्रीट का है जहां चोरों ने घर के बाहर खड़ी बाइक उड़ा ली। अजहरुद्दीन ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है।

चौथे मामले में २२ वर्षीया युवती की स्कूटी चोरी हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि तिरुवत्तीयूर के एसपी कोईल स्ट्रीट की प्रियदर्शनी शुक्रवार शाम स्कूटी से मरीना बीच पहुंची। पार्किंग में स्कूटी खड़ी करने के बाद वह स्लम बोर्ड कार्यालय के अंदर गई। वापस लौटी तो स्कूटी वहां नहीं थी। उसने कोटूरपुरम थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Ad Block is Banned