scriptTN में पुलिस High Alert पर, चार चरमपंथियों ने किया प्रवेश | 4 fundamentalist enters TN police on alert | Patrika News

TN में पुलिस High Alert पर, चार चरमपंथियों ने किया प्रवेश

locationचेन्नईPublished: Dec 19, 2019 09:54:31 pm

Submitted by:

P S VIJAY RAGHAVAN

4 Fundamentalist घुसे TN में- पुलिस High Alert पर

TN में पुलिस High Alert पर,  चार चरमपंथियों ने  किया प्रवेश

TN में पुलिस High Alert पर, चार चरमपंथियों ने किया प्रवेश

चेन्नई/कोयम्बत्तूर. चार मुस्लिम कट्टरपंथियों के तमिलनाडु में घुसने की खुफिया सूचना के बाद केरल से सटी राज्य की सीमा पर चौकसी बढ़ा दी गई है। राज्यभर की पुलिस को हाई अलर्ट कर उनको पकडऩे का आदेश जारी कर दिया गया है।

बताया गया है कि केरल मार्ग से तमिलनाडु में चार चरमपंथियों ने प्रवेश किया है। पुलिस को आशंका है कि हिन्दू नेता इनके निशाने पर हो सकते हैं। तमिलनाडु में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन की पृष्ठभूमि में इस घुसपैठ से पुलिस सकते में है। ज्ञातव्य है कि सीएम, डिप्टी सीएम तथा सचिवालय परिसर में मानव बम से हमले की धमकी भी बुधवार को कोयम्बत्तूर से आई थी।

तमिलनाडु खुफिया विभाग की ओर से जिला पुलिस के प्रमुखों को सतर्क किया गया है कि तीन दिन पहले इन चारों को सेलम के निकट देखा गया था जो कार में सवार थे। लिहाजा सभी जिलों में नाकाबंदी करने और वाहनों की गहन जांच का आदेश हुआ है।

खबर है कि नई दिल्ली से खुफिया एजेंसी की ओर से दी गई जानकारी में चरमपंथियों के फोटो भी भेजे गए हैं। अलर्ट जारी होने के बाद जानकारी मिलते ही केरल से सटे तमिलनाडु के कोयम्बत्तूर, तिरुपुर व ईरोड़ में पुलिस सतर्क हो गई। बस स्टैण्ड व रेलवे स्टेशनों पर सशस्त्र सुरक्षा बल तैनात किया गया है। यात्रियों व उनके सामान की गहनता से जांच की जा रही है।
पुलिस केरल से सटी सभी सड़कों व चौकियों पर वाहनों की तलाशी ले रही है। साथ ही शहर व बाहरी इलाकों के होटलों, रिजॉर्ट में छानबीन चल रही है। वीवीआइपी हस्तियों व नेताओं तथा धार्मिक स्थलों की सुरक्षा बढ़ाने का भी निर्देश जारी हुआ है। उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को नागरिकता संशोधन अधिनियम के विरोध में कोयम्बत्तूर बंद के आह्वान के चलते पुलिस पहले से ही कड़ी चौकसी बरत रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो