scriptतमिलनाडु में भाजपा का स्टंट सेलम में 10 रुपए में 4 ‘मोदी इडलीÓ | 4 modi idli in 10 rs in Salem | Patrika News

तमिलनाडु में भाजपा का स्टंट सेलम में 10 रुपए में 4 ‘मोदी इडलीÓ

locationचेन्नईPublished: Sep 01, 2020 02:26:37 pm

Submitted by:

P S VIJAY RAGHAVAN

महेश ने इस विज्ञापन में भी पूरी राजनीति दिखाई है। एक तरफ पीएम की तो दूसरी तरफ खुद की फोटो लगाई है। बीच में 10 रुपए में चार इडली का तमिल में लिखा इश्तहार लोगों का ध्यान आकर्षित करता है।

तमिलनाडु में भाजपा का स्टंट सेलम में 10 रुपए में 4 'मोदी इडलीÓ

तमिलनाडु में भाजपा का स्टंट सेलम में 10 रुपए में 4 ‘मोदी इडलीÓ


चेन्नई/सेलम. तमिलनाडु की राजनीति में इडली बड़ी जायकेदार रही है। पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय जे. जयललिता ने अम्मा कैंटीन में १ रुपए में एक इडली बेचकर जनता के बीच लोकप्रियता हासिल की और फिर लगातार दो विधानसभा चुनाव और लोकसभा की ३७ सीटें जीतीं। अब भाजपा नेता १० रुपए में ४इडली बेचकर पीएम मोदी को तमिलनाडु में और अधिक लोकप्रिय बनाना चाहते हैं।

सेलम में भाजपा नेता महेश ‘मोदी इडलीÓ बेचने की तैयारी कर चुके हैं। शहर भर में इसका व्यापक विज्ञापन हुआ है। इस बाबत चस्पा पोस्टर में लिखा है, महेश पेश करते हैं मोदी इडली। 10 रुपए में सांभर के साथ 4 नग। इडली का निर्माण आधुनिक रसोई में। ऐसे विज्ञापन ऑटोरिक्शा में भी लगे हैं।

चार इडली दस रुपए की घोषणा के बाद महेश के ट्वीट वायरल होने लग गए। उन्होंने नए उपकरणों तथा इडली के कूपन भी पोस्ट किए हैं। सस्ती इडली के पीछे उनकी सोच यह है कि चेन्नई में महंगे खान-पान की वजह से लोग अब दूसरे दर्जे के शहरों और गांवों की तरफ पलायन करने लगे हैं।

अगले हफ्ते से शुरू होगी मोदी इडली की बिक्री


महेश ने इस विज्ञापन में भी पूरी राजनीति दिखाई है। एक तरफ पीएम की तो दूसरी तरफ खुद की फोटो लगाई है। बीच में 10 रुपए में चार इडली का तमिल में लिखा इश्तहार लोगों का ध्यान आकर्षित करता है। कोरोना के इस दौर में यह जनता के लिए फायदे का ही सौदा कहा जाएगा। उनकी मानें तो प्रतिदिन 40 हजार के करीब इडली बनाई जाएंगी तथा संभवत: अगले सप्ताह से इसकी बिक्री शुरू हो जाएगी।
————
खोलेंगे २२ दुकानें
शुरुआत में मोदी इडली बेचने के लिए 22 दुकानें खोलने की योजना है। अगर शुरुआती तौर पर सफलता मिलती है, तो फिर इसी आधार पर मोदी इडली दुकानों की संख्या बढ़ाई जाएगी।
भारत आर. बालासुब्रमण्यम, सचिव प्रदेश भाजपा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो