scriptतमिलनाडु के पांच जिलों में आज होगी बारिश, मौसम विभाग की भविष्यवाणी | 5 Tamil Nadu districts bordering Western Ghats may get rain today | Patrika News

तमिलनाडु के पांच जिलों में आज होगी बारिश, मौसम विभाग की भविष्यवाणी

locationचेन्नईPublished: Jul 24, 2021 03:08:52 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

वहीं उत्तरी तमिलनाडु के तटीय जिलों में छिटपुट बारिश होगी। जबकि राज्य के बाकी हिस्सों में शनिवार का मौसम शुष्क रहेगा।

5 Tamil Nadu districts bordering Western Ghats may get rain today

5 Tamil Nadu districts bordering Western Ghats may get rain today

चेन्नई.

बंगाल की खाड़ी में बने कम दबाव के क्षेत्र के कारण तमिलनाडु के पांच जिलों में तेज बारिश की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार शनिवार को तमिलनाडु में भी इसका असर देखते को मिलेगा। चेन्नई के क्षेत्रीय मौसम विभाग के अनुसार, पश्चिमी घाट की सीमा से लगे तमिलनाडु के पांच जिलों में शनिवार को बारिश होगी। दक्षिण-पश्चिम मानसून के तीव्र होने के कारण तेनी, कन्याकुमारी, पेरम्बलूर, सेलम और तिरुनेलवेली जिलों में बारिश होगी।

इसके साथ नीलगिरि और कोयम्बत्तूर में शनिवार को भी बारिश जारी रहेगी। इस दोनों जिलों में पिछले हफ्ते बहुत ज्यादा बारिश हुई थी। वहीं उत्तरी तमिलनाडु के तटीय जिलों में छिटपुट बारिश होगी। जबकि राज्य के बाकी हिस्सों में शनिवार का मौसम शुष्क रहेगा।

25 जुलाई को नीलगिरि और कोयम्बत्तूर जिलों में एक या दो स्थानों पर भारी से मध्यम बारिश, पश्चिमी घाट के अन्य हिस्सों (तेेनी, दिंडीगुल, तेनकाशी), उत्तरी तटीय जिलों और कन्याकुमारी जिले में हल्की से मध्यम बारिश के साथ हल्की से मध्यम बारिश शेष जिलों में एक या दो स्थानों पर बारिश होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो