scriptसडक़ किनारे खड़ी कार में मिला ५०० किलो लाल चंदन | 500 kg red sandalwood found in a car parked on the road | Patrika News

सडक़ किनारे खड़ी कार में मिला ५०० किलो लाल चंदन

locationचेन्नईPublished: Aug 17, 2019 01:16:39 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Chennai महानगर पुलिस ने लाल चंदन की तस्करी करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर एक बड़े नेटवर्क का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने आरोपित से 5०० किलो लाल चंदन की लकड़ी बरामद की है, इसकी कीमत करीब ३५-४० लाख रुपए है।

news,crime,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,red sandalwood,Chennai news in hindi,

सडक़ किनारे खड़ी कार में मिला ५०० किलो लाल चंदन

रेडहिल्स की घटना
चेन्नई. chennai महानगर पुलिस ने लाल चंदन की तस्करी करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर एक बड़े नेटवर्क का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने आरोपित से 5०० किलो लाल चंदन की लकड़ी बरामद की है, इसकी कीमत करीब ३५-४० लाख रुपए है। इस मामले में मोहनराज नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। दरअसल शुक्रवार सुबह रेडहिल्स के शौलैअम्मन नगर के २०वें स्ट्रीट के रहने वाले लोगों ने कार खड़ी देखकर पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तलाशी ली जिसमें करीब ५०० किलो लाल चंदन मिला। पुलिस ने मोहनराज को हिरासत arrest में लेकर पूछताछ की। उसने बताया कि मन्नडी में रहने वाले अब्दुला नामक युवक ने उसे लाल चंदन की लकड़ी दी। विदित हो लाल चंदन धडल्ले से आंध्र प्रदेश से चेन्नई सहित तमिलनाडु के अन्य शहरों में बेचा जा रहा है। पुलिस की कड़ी निगरानी और कार्रवाई के बावजूद इनका बड़ा नेटवर्क फैला हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो