शिविर में जांची 56 लोगों की आंखें

शिविर में जांची 56 लोगों की आंखें
56 people eyes in camp

Mukesh Kumar Sharma | Updated: 04 Jun 2019, 11:55:57 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

महावीर इंटरनेशनल चेन्नई द्वारा लक्ष्मी महल के प्रांगण में श्री विट्ठल नामदेव भजन मंडल के सहयोग से नेत्र शिविर का आयोजन किया गया।शिविर...

चेन्नई।महावीर इंटरनेशनल चेन्नई द्वारा लक्ष्मी महल के प्रांगण में श्री विट्ठल नामदेव भजन मंडल के सहयोग से नेत्र शिविर का आयोजन किया गया।शिविर में डॉ. अग्रवाल आई हॉस्पिटल के चिकित्सकों की टीम द्वारा 56 लोगों की आंखों की जांच की गई। मोतियाबिंद पाए जाने वाले लोगों को निशुल्क ऑपरेशन के लिए अस्पताल में भर्ती होने के लिए कहा गया जबकि चश्मे की जरूरत वाले 31 लोगों को चश्मे बनवाकर दिए जाएंगे। कार्यक्रम को सफल बनाने में प्रकाश गुलेछा, फतेहचंद जैन, निरंजन सोलंकी, हीरालाल कोठारी, ज्ञानचंद कटारिया, भंवरलाल जैन, प्रसन्नचंद सुराना, महेंद्र दवे, घेवरचंद नामदेव, धर्मीचंद कोठारी का सहयोग रहा।

निशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर

चेन्नई मेट्रो महावीर क्लब एवं जैन संघ कालहस्ती के संयुक्त तत्वावधान में क्लब का ७७४वां निशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर आयोजित किया गया। शिविर में शंकर आई हॉस्पिटल पम्मल के चिकित्सकों की टीम ने १६६ लोगों की आंखें जांची। ८३ लोगों की आंखों में मोतियाबिंद पाया गया जिनको ऑपरेशन के लिए हॉस्पिटल भेजा गया। शिविर में मनोज तातेड़, गौतम आंचलिया, पदम, विमल कोठारी, सुनील चौधरी, अनिल बाफणा का सहयोग रहा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned