scriptTamil Nadu : विमान से उतरी मां के गोद में मिला मरा हुआ बच्चा | 6 months child found dead at mother's lap on arrival at Chennai airpor | Patrika News

Tamil Nadu : विमान से उतरी मां के गोद में मिला मरा हुआ बच्चा

locationचेन्नईPublished: Nov 21, 2019 04:26:23 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Chennai international airport के अधिकारियों ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए क्रोमपेट सरकारी अस्पताल भेज दिया है जिससे उसकी मौत Death के सही कारणों की जांच हो सके।

Six-month-old child found dead at mother's lap on arrival at Chennai airport

Six-month-old child found dead at mother’s lap on arrival at Chennai airport

चेन्नई. ऑस्ट्रेलिया के मेलबोर्न से अपने देश वापिस आए दंपत्ति के होश उस समय उड़ गए जब चेन्नई के अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उन्होंने अपने गोद में सोए हुए छह महीने के बच्चे को मरा हुआ पाया।

हवाईअड्डे के अधिकारियों के अनुसार शक्ति मुरुगन और उसकी पत्नी दीपा ऑस्ट्रेलिया से मलेशिया होकर आने वाली flight एयर एशिया से रात एक बजे यहां आए थे। उनके साथ उनका छह महीने का बच्चा कृतिक भी था।

वे लोग ताम्बरम के निवासी हैं।

जब वो इमिग्रेशन जांच की प्रक्रिया के बाद कस्टम अधिकारियों के सामने पहुंचे उन्होंने देखा कि बच्चे में किसी तरह की हरकत नहीं है। वे उसे हवाईअड्डे के परिसर में स्थित अस्पताल में ले गए। जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

 

Tamilnadu : वैन की टक्कर से 3 किशोरों की मौत, 1 गंभीर

ये सुनकर माता पिता के होश ठिकाने नहीं रहे। उनका कहना था कि बच्चा पूरी उड़ान के दौरान मस्ती कर रहा था। हवाईअड्डे के अधिकारियों ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए क्रोमपेट सरकारी अस्पताल भेज दिया है जिससे उसकी मौत के सही कारणों की जांच हो सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो