तमिलनाडु में छह नए कोरोना वायरस से संक्रमित, 35 हुई कुल संख्या

कोरोना वायरस से संक्रमित पांच मरीजों में यह संक्रमण पहले से संक्रमित व्यक्तियों के संपर्क में आने से फैला है।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 27 Mar 2020, 04:39 PM IST

चेन्नई.

तमिलनाडु में शुक्रवार को कोरोना वायरस से छह और लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई। इस तरह राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 35 हो गई है। छह मामले मदुरै, ईरोड और चेन्नई के है। कोरोना वायरस से संक्रमित पांच मरीजों में यह संक्रमण पहले से संक्रमित व्यक्तियों के संपर्क में आने से फैला है। संक्रमित व्यक्तियों के संपर्क में आने से पांच लोगों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद आशंका जताई जा रही है कि प्रदेश में कोरोना वायरस स्टेज 3 में पहुंच गया है। जो स्वास्थ्य विभाग के लिए चिंता का सबब बन गया है।
35 हुई कुल संख्या
राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन, तमिलनाडु ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है। जानकारी के अनुसार तमिलनाडु में कोविड-19 के छह नए मामले की पुष्टि हुई और संक्रमितों की कुल संख्या अब 35 हो गई। दरअसल मदुरै में पहले से कोरोना वायरस से संक्रमित (जिनकी हाल ही मौत हुई) मरीज के संपर्क आने से एक ही परविार के दो सदस्य कोरोना वायरस के विषाणु से संक्रमित हो गए। इसके अलावा कोरोना वायरस से संक्रमित थाई नगारिक के संपर्क में आने वाले दो लोग भी चपेट में आ गए। चेन्नई में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज के संपर्क में आने से एक व्यक्ति संक्रमित हो गया। वहीं २५ साल की एक युवती को कोरोना वायरस के संक्रमित पाया गया और उसे अरियालूर के सरकारी अस्पताल के पृथक वार्ड में रखा गया है।

77 सैपंल रिपोर्ट आना बाकी
उन्होंने बताया कि पिछले 28 दिनों में अबतक 1039 लोगों के ब्लड़ सैंपल किंग इंस्ट्टीयूट ऑफ प्रिवेंटिव मेडिसीन सहित राज्य के अलग-अलग मेडिकल कॉलेज और पुणे स्थित नेशनल इंस्ट्टीयूट ऑफ वायरॉलोजी में भेजे गए है जिनमें से ९६२ सैंपल की टेस्ट पूरी हो गई है। इनमें ९३३ सैंपल निगेटिव पाए गए है जबकि २९ सैंपल पॉॅजिटिव पाए गए है। ७७ सैपंल की जांच की जारी है।

coronavirus COVID-19 virus
Show More
PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned