script

शिविर में 65 की नेत्र जांच

locationचेन्नईPublished: May 18, 2019 12:18:08 am

महावीर इंटरनेशनल चेन्नई द्वारा इक्काडुतांगल में नवकार मोटर के सहयोग से निशुल्क नेत्र जांच शिविर लगाया गया। शिविर में डॉ. अग्रवाल आई…

65 eye check in camp

65 eye check in camp

चेन्नई।महावीर इंटरनेशनल चेन्नई द्वारा इक्काडुतांगल में नवकार मोटर के सहयोग से निशुल्क नेत्र जांच शिविर लगाया गया। शिविर में डॉ. अग्रवाल आई अस्पताल के चिकित्सकों ने सेवाएं देते हुए ६५ लोगों की आंखों की जांच की। इनमें से १० जनों की आंखों मोतियाबिंद पाया गया जिनकी सर्जरी करवाई जाएगी। ३५ जनों की आखें जांच में कमजोर पाई गई जिनको चश्मे बनाकर दिए जाएंगे। शिविर में रक्तचाप व मधुमेह जांच भी की गई। श्ाििवर में प्रकाश गुलेछा, फतेचंद जैन, निरंजन सोलंकी, ज्ञानचंद कटारिया, हीरालाल कोठारी, सागरमल-संजय लूणावत व मोतीलाल जैन का सहयोग रहा।

सुरप्पा के आरोप को सीएम ने झुठलाया

अण्णा विश्वविद्यालय के कुलपति के. सूरप्पा के राजनीतिक दखलंजाजी वाले आरोप को सीएम ईके पलनीस्वामी ने झुठलाया है।मदुरै एयरपोर्ट पर पत्रकारों से वार्ता में उन्होंने कहा कि कमल हासन के विवादित बयान पर बहस नहीं की जाने की हाईकोर्ट ने पाबंदी लगाई है इसलिए वे कुछ नहीं कहेंगे। लेकिन उनकी सलाह है कि सभी राजनीतिक दलों के नेताओं को चुनाव आचार संहिता की पालना करते हुए भाषणबाजी करनी चाहिए।

तमिलनाडु में पेयजल को लेकर मच रहे हाहाकार पर सीएम ने कहा कि जलापूर्ति अप्रभावित रहे इसके उपाय आरंभ कर दिए गए है। अण्णा विवि प्रशासन में राजनीतिक दखल के कुलपति सूरप्पा के आरोप को उन्होंने गलत बताया।

ट्रेंडिंग वीडियो