scriptतमिलनाडु में भारी बारिश से तीन लोगों की मौत, अबतक 8 लोग मरे | 8 people dead in Tamilnadu due to rain | Patrika News

तमिलनाडु में भारी बारिश से तीन लोगों की मौत, अबतक 8 लोग मरे

locationचेन्नईPublished: Nov 27, 2021 04:15:36 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

तमिलनाडु में बारिश से संबंधित घटनाओं के परिणामस्वरूप आठ लोगों की मौत हो गई है, जिनमें से तीन की मौत शुक्रवार (26 नवम्बर) को हुई थी।

8 people dead in Tamilnadu due to rain

8 people dead in Tamilnadu due to rain

चेन्नई.

तमिलनाडु राज्य के राजस्व और आपदा प्रबंधन मंत्री केकेएसएसआर रामचंद्रन ने शनिवार को कहा कि राज्य में भीषण बारिश के कारण आठ लोगों की मौत हुई है। चेन्नई में पत्रकारों से बातचीत करते हुए रामचंद्रन ने कहा कि तमिलनाडु में बारिश से संबंधित घटनाओं के परिणामस्वरूप आठ लोगों की मौत हो गई है, जिनमें से तीन की मौत शुक्रवार (26 नवम्बर) को हुई थी। चेंगलपेट में राष्ट्रीय आपदा की दो टीमें रिस्पांस फोर्स (एनडीआरएफ) को कांचीपुरम में और दूसरा चेंगलपेट में भेजा गया है।

उन्होंने आगे कहा कि चेन्नई के आसपास 220 स्थानों में जलभराव की सूचना मिली है, जिनमें से 34 को साफ कर दिया गया है। 127 स्थानों पर बाढ़ के पानी को अभी भी बाहर निकाला जा रहा है।

इस बीच तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन, राज्य में आपदा पर चर्चा करने के लिए राज्यपाल आरएन रवि के साथ बैठक कर रहे हैं। लगातार बारिश से नागपट्टिनम और कडलूर जिले सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो