शतरंज प्रतियोगिता में 9 वर्षीया बच्ची ने किया उत्कृष्ट प्रदर्शन

शतरंज प्रतियोगिता में 9 वर्षीया बच्ची ने किया उत्कृष्ट प्रदर्शन

Ritesh Ranjan | Updated: 11 Mar 2019, 02:10:25 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

श्री शंकरलाल सुंदरबाई शसुन जैन कॉलेज ने हाल ही इंटीग्रेटेड प्राइवेट लिमिटेड तथा सिटी यूनियन बैंक के साथ मिलकर स्कूली विद्यार्थियों के लिए राज्य स्तरीय शतरंज प्रतियोगिता का आयोजन किया।

चेन्नई. टी. नगर स्थित श्री शंकरलाल सुंदरबाई शसुन जैन कॉलेज ने हाल ही इंटीग्रेटेड प्राइवेट लिमिटेड तथा सिटी यूनियन बैंक के साथ मिलकर स्कूली विद्यार्थियों के लिए राज्य स्तरीय शतरंज प्रतियोगिता का आयोजन किया। केवल तमिलनाडु के विभिन्न आयुवर्ग के विद्यार्थियों के लिए आयोजित यह प्रतियोगिता स्विस लीग के नवीनतम नियमों पर आधारित थी। प्रतियोगिता का उद्घाटन महविद्यालय के सचिव अभयकुमार श्रीश्रीमाल, सिटी यूनियन बैंक के श्रीराम तथा इंटीग्रेटेड इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के रामकृष्णन ने किया।
इस प्रतियोगिता की मुख्य आकर्षण मोगाप्पेयर स्थित स्पार्टन एक्सक्लूसिव स्कूल की चौथी कक्षा की छात्रा 9 वर्षीया शारॉन रेचल एबी मैथ्यू रही। प्रतियोगिता के दौरान उसके शानदार प्रदर्शन की सराहना सभी ने की। वह एकमात्र ऐसी छात्रा थी जिसे अन्य पुरस्कारों के अलावा विशेष प्रशंसा पुरस्कार से भी नवाजा गया। विकलांग होने के बावजूद इस बच्ची ने खेल के दौरान गजब के उत्साह एवं आत्मविश्वास का प्रदर्शन किया। इस प्रतियोगिता में विभिन्न विद्यालयों के 651 विद्यार्थियों ने भाग लिया। इनमें 459 छात्र तथा 192 छात्राएं थीं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned