एक किलोग्राम इडली डोसा बैटर खरीदने पर एक बाल्टी पानी मुफ्त

water crisis : व्यवसायी ने रखा अनोखा ऑफर, एक किलोग्राम इडली-डोसा बैटर खरीदने पर एक बाल्टी पानी मुफ्त देने का ऐलान

By: MAGAN DARMOLA

Published: 01 Jul 2019, 07:32 PM IST

चेन्नई. चेन्नई में लोग इन दिनों भीषण जल संकट Water crisis का सामना कर रहे हैं। गांवों में स्थिति भयावह है तो शहरों में भी लोगों को खरीदकर water पीना पड़ रहा है। इस बीच एक व्यवसायी ने लोगों के सामने अनोखा ऑफर रखा है। व्यवसायी ने एक किलोग्राम इडली-डोसा बैटर idli dosa batter खरीदने पर एक बाल्टी पानी मुफ्त देने का ऐलान किया है।

व्यवसायी सीएन पार्थसारथी कहते हैं, इसके पीछे मजबूरी का फायदा उठाकर ज्यादा कमाई जैसा कोई मकसद नहीं है। पानी की समस्या को देखते हुए हम जो भी इन ग्राहकों से अतिरिक्त कमाते हैं, उसी पैसे से प्राइवेट टैंकर के जरिए इन्हें पानी उपलब्ध करा रहे हैं।

पार्थसारथी कहते हैं, मेरे पिता ने मुझे यह सुझाव दिया था कि हम दो दशकों से यहां काम कर रहे हैं तो इस संकट में हमें यहां के लोगों के लिए भी कुछ करना चाहिए। यह ऑफर सिर्फ तभी तक के लिए है जब तक यह जल संकट है। हम प्रॉफिट का इस्तेमाल प्राइवेट टैंकर के जरिए पानी उपलब्ध कराने के लिए कर रहे हैं।

पार्थसारथी कहते हैं, इसके लिए सिर्फ इतना करना है कि लोगों को बाल्टी या कोई अन्य पात्र साथ लाना है। हमें लगातार लोगों का भी समर्थन मिल रहा है और इससे हम उनकी समस्याओं को भी कुछ हद तक दूर कर पा रहे हैं। पार्थसारथी ने कहा कि सरकार तो अपने स्तर पर प्रयास कर ही रही है, समाज में रहने के कारण यह हम सबकी भी जिम्मेदारी है कि किसी न किसी रूप में एक-दूसरे की मदद करें।

Show More
MAGAN DARMOLA
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned