scriptहिंदू नेता के घर पर पेट्रोल बम से हमले के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रदर्शन | A case of attack by a petrol bomb at the Hindu leader's house | Patrika News

हिंदू नेता के घर पर पेट्रोल बम से हमले के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रदर्शन

locationचेन्नईPublished: Apr 24, 2018 01:42:42 pm

Submitted by:

Arvind Mohan Sharma

संगठन के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की…

A case of attack by a petrol bomb at the Hindu leader's house
हिन्दू मुन्नानी के करीब 200 से अधिक कार्यकर्ताओं ने हाथों में बैनर ले कर नारे लगाते हुए मेट्टूपालयम बस स्टैंड के पास विरोध किया…

कोयम्बत्तूर. मेट्टूपालयम में पांच दिन पहले हिन्दू मुन्नानी नेता के घर पर पेट्रोल बम से हमले के आरोपियों का पांच दिन बाद भी पुलिसकोई सुराग नहीं लगा सकी है।पुलिस पर ढिलाई का आरोप लगाते हुए संगठन के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की।हिन्दू मुन्नानी के करीब 200 से अधिक कार्यकर्ताओं ने हाथों में बैनर ले कर नारे लगाते हुए मेट्टूपालयम बस स्टैंड के पास विरोध किया। उनका कहना था कि संगठन के जिला संयुक्त सचिव धनपाल के घर पर पेट्रोल बम से हमला करने के मामले को पुलिस हल्के में ले रही है। पिछले कुछ दिनों में हिन्दू संगठनों के नेताओं व कार्यकर्ताओं पर हमले किए जा रहे हैं।
पहले सात मार्च को भाजपा कार्यालय पर पेट्रोल बम से हमला किया गया था…
यदि जल्द कार्रवाई नहीं की गई तो आंदोलन तेज किया जाएगा। पेट्रोल पम्प पर मैनेजर धनराज पिछले गुरुवार की रात ड्यूटी के बाद घर लौटे थे। तब उन्हें घटनाक्रम का पता लगा। घर के आंगन में खड़ी कार का अगला हिस्सा पेट्रोल बम की वजह से काला पड़ा हुआ था। बाइक को भी नुकसान पहुंचा ।उन्होंने बताया कि गनीमत रही कि पेट्रोल बम वाहनों की टंकियों पर नहीं गिरा वरना आग लग सकती थी। हालांकि मामले की जांच के लिए मेट्टूपालयम पुलिस ने एक विशेष टीम गठित की है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियोंं को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
उल्लेखनीय है कि 22 मार्चको कोयम्बत्तूर के सेल्वमपुरम में जिला भाजपा अध्यक्ष के निवास सहित दो स्थानों पर पेट्रोल बम फेंके गए थे। अध्यक्ष नंदकुमार के निवास पर हुए हमले में उनकी एसयूवी का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया था। सेल्वमपुरम में ही व्यवसायी उमापति की कार व एक मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हुई थी। इसके पहले सात मार्च को भाजपा कार्यालय पर पेट्रोल बम से हमला किया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो