scriptपंचायत चुनाव लडऩे को लेकर हुई बहस के बाद व्यक्ति की हत्या | A man beaten to death after fight over electing candidate for panchaya | Patrika News

पंचायत चुनाव लडऩे को लेकर हुई बहस के बाद व्यक्ति की हत्या

locationचेन्नईPublished: Dec 12, 2019 07:28:02 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

Police said AIADMK functionary was proposed by the community
समुदाय के बुजुर्गो ने एआईएडीएमके के रामासुब्बु नामक एक पदाधिकारी के नाम का प्रस्ताव पेश किया
 
 

पंचायत चुनाव लडऩे को लेकर हुई बहस के बाद व्यक्ति की हत्या

पंचायत चुनाव लडऩे को लेकर हुई बहस के बाद व्यक्ति की हत्या

पंचायत चुनाव लडऩे को लेकर हुई बहस के बाद व्यक्ति की हत्या
विरुद्नगर. जिले के सत्तूर गांव में कुछ लोगों ने एक व्यक्ति पर हमला कर उसकी इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वे बैठक में एआईएडीएमके पदाधिकारी को पंचायत चुनाव के लिए टिकट देने के प्रस्ताव पर सवाल कर रहा था। मृतक की पहचान वी. सतिशकुमार के तौर पर हुई है, जो शिवकासी के किसी बैंक में प्रबंधन था। विरुद्नगर पुलिस अधीक्षक पी. पेरुमल ने बताया सीने में अंदरूनी चोटें आने की वजह से उसकी मौत हुई होगी। घटना के बाद उसे शिवकासी के सरकारी अस्पताल लेकर जाया गया था लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
नायडू समुदाय ने

पुलिस ने बताया कि यह घटना कोट्टैपट्टी गांव में हुई जो पिछले दो साल से आरक्षित पंचायत है। लेकिन इस साल पंचायत सीट को सामान्य श्रेणी में लाया गया और नायडू समुदाय ने समुदाय के किसी सदस्य को उम्मीदवार चुनने के लिए बुधवार रात को बैठक आयोजित की थी। समुदाय के बुजुर्गो ने एआईएडीएमके के रामासुब्बु नामक एक पदाधिकारी के नाम का प्रस्ताव पेश किया।
पूछताछ के लिए पकड़ा गया है

जिसका सतिशकुमार ने विरोध किया क्योंकि सुबह ही रामासब्बु ने किसी और क्षेत्र से नामांकन भरा था। उसने कहा कि बैठक में किसी का विचार नहीं जाना जा रहा बल्कि ऐसे उम्मीदवार के नाम की घोषणा की जा रही जो पहले से ही नामांकन भर चुका है। जिसके बाद रामासब्बु के समर्थकों ने सतिशकुमार पर हमला करना शुरू कर दिया। घटना के बाद गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि रामासब्बु समेत सात लोगों को पूछताछ के लिए पकड़ा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो