scriptएसी में आग की घटना में नया मोड़ | A new twist in the incident of fire in AC | Patrika News

एसी में आग की घटना में नया मोड़

locationचेन्नईPublished: May 18, 2019 02:43:47 pm

Submitted by:

Ritesh Ranjan

– एक ही परिवार के तीन जनों की मौत- पुलिस ने जताई हत्या की आशंका- बड़े बेटे से हो रही पूछताछ

news,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,

एसी में आग की घटना में नया मोड़

विल्लुपुरम. दिण्डीवनम में एसी में शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग से जलकर एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत मामले में नया पेंच फंसा है। पुलिस ने इस मामले में हत्या की आशंका जताई है और बड़े बेटे से पूछताछ कर रही है।
सूत्रों के अनुसार तीन मृतकों में से एक जने के सिर पर गहरी चोट के निशान पाए गए है इस वजह से पुलिस ने हत्या का संदेह जताया है। इस सिलसिले में इस परिवार के ज्येष्ठ पुत्र को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। साथ ही १०८ एम्बुलेंस चालक से भी पूछताछ की जा रही है।
घटना के अनुसार कावेरीपाक्कम के सुब्बुरायन स्ट्रीट निवासी राजी, पत्नी कलैसेल्वी व बेटे गौतमन की उक्त कथित दुर्घटना में मौत हो गई। तीनों एक कमरे में सोये हुए थे जब यह दुर्घटना घटी। जबकि पास वाले कमरे में बड़ा बेटा गौतमन पत्नी गायत्री के साथ सो रहा था।
घटना वाली सुबह बुधवार को राजी दम्पती और उनके छोटे बेटे का जला हुआ शव उनके बेडरूम से बरामद किया गया। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा। घटनास्थल का पुलिस अधीक्षक जयकुमार ने भी मुआयना किया।
जांच अधिकारी डीएसपी गंगेश्वरी की टीम ने गोवर्धन को गुरुवार रात थाने पूछताछ के लिए बुलाया। शॉर्ट सर्किट बताए एसी की मिस्त्री से जांच भी कराई जा रही है। पुलिस का कहना है कि गौतमन के मरने की वजह से झुलसना बताई गई है लेकिन उसके सिर पर गहरी चोट के खूनी निशान मिले है। इससे कई सवाल खड़े हुए है। इस आशंका को नहीं टाला जा सकता है कि तीनों की हत्या की गई हो। इसलिए सभी कोणों से जांच की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो