एसी में आग की घटना में नया मोड़

एसी में आग की घटना में नया मोड़

Ritesh Ranjan | Publish: May, 18 2019 02:43:47 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

- एक ही परिवार के तीन जनों की मौत
- पुलिस ने जताई हत्या की आशंका
- बड़े बेटे से हो रही पूछताछ

विल्लुपुरम. दिण्डीवनम में एसी में शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग से जलकर एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत मामले में नया पेंच फंसा है। पुलिस ने इस मामले में हत्या की आशंका जताई है और बड़े बेटे से पूछताछ कर रही है।
सूत्रों के अनुसार तीन मृतकों में से एक जने के सिर पर गहरी चोट के निशान पाए गए है इस वजह से पुलिस ने हत्या का संदेह जताया है। इस सिलसिले में इस परिवार के ज्येष्ठ पुत्र को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। साथ ही १०८ एम्बुलेंस चालक से भी पूछताछ की जा रही है।
घटना के अनुसार कावेरीपाक्कम के सुब्बुरायन स्ट्रीट निवासी राजी, पत्नी कलैसेल्वी व बेटे गौतमन की उक्त कथित दुर्घटना में मौत हो गई। तीनों एक कमरे में सोये हुए थे जब यह दुर्घटना घटी। जबकि पास वाले कमरे में बड़ा बेटा गौतमन पत्नी गायत्री के साथ सो रहा था।
घटना वाली सुबह बुधवार को राजी दम्पती और उनके छोटे बेटे का जला हुआ शव उनके बेडरूम से बरामद किया गया। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा। घटनास्थल का पुलिस अधीक्षक जयकुमार ने भी मुआयना किया।
जांच अधिकारी डीएसपी गंगेश्वरी की टीम ने गोवर्धन को गुरुवार रात थाने पूछताछ के लिए बुलाया। शॉर्ट सर्किट बताए एसी की मिस्त्री से जांच भी कराई जा रही है। पुलिस का कहना है कि गौतमन के मरने की वजह से झुलसना बताई गई है लेकिन उसके सिर पर गहरी चोट के खूनी निशान मिले है। इससे कई सवाल खड़े हुए है। इस आशंका को नहीं टाला जा सकता है कि तीनों की हत्या की गई हो। इसलिए सभी कोणों से जांच की जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned