scriptपांच किलो का पत्थर लेकर कलक्टर से मिलने पहुंचा व्यक्ति | A person carrying a stone of five kilos to meet the Collector | Patrika News

पांच किलो का पत्थर लेकर कलक्टर से मिलने पहुंचा व्यक्ति

locationचेन्नईPublished: Jun 25, 2019 12:25:46 am

एक व्यक्ति के पांच किलो का पत्थर का टुकड़ा लेकर कलक्टर से जन दरबार में मिलने के लिए पहुंचने से वहां हडक़ंप मच गया। हालांकि, पूरी जांच-पड़ताल के…

A person carrying a stone of five kilos to meet the Collector

A person carrying a stone of five kilos to meet the Collector

कोयम्बत्तूर।एक व्यक्ति के पांच किलो का पत्थर का टुकड़ा लेकर कलक्टर से जन दरबार में मिलने के लिए पहुंचने से वहां हडक़ंप मच गया। हालांकि, पूरी जांच-पड़ताल के बाद पुलिस ने उस व्यक्ति को कलक्टर से मुलाकात करने की अनुमति दे दी और पत्थर भू-गर्भ विभाग को सौंप दिया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक पीलमेडु के रहने वाले लक्ष्मीनारायण के घर में एक पुराना पत्थर का टुकड़ा था, जो करीब ५० साल पुराना बताया जाता है। कथित तौर पर लक्ष्मीनारायण को इस पत्थर के बारे में उनके भाई ने बताया था। लक्ष्मीनारायण ने जब इसके बारे में इंटरनेट पर खोज तो उन्हें पता चला किया यह पत्थर कथित तौर पर अंतरिक्ष से आया है। सोमवार को आमतौर पर कलक्टर लोगों से मिल कर उनकी शिकायतें सुनते हैं इसलिए लक्ष्मीनारायाण ५ किलोग्राम से अधिक वजन के उस पत्थर को लेकर कलक्टर से मिलने पहुंच गए लेकिन इससे कलक्टे्रट में हडक़ंप मच गया।

लक्ष्मीनारायण का कहना था कि वे इस पत्थर को जिला प्रशासन को सौंपना चाहते हैं ताकि विद्यार्थी इस पर शोध कर सकें। पूरी जांच और पूछताछ के बाद पुलिस ने लक्ष्मीनारायण को कलक्टर से मिलने की इजाजत दी।

कलक्ट्रेट से निजी वाहनों को हटाने के आदेश

कलक्ट्रेट परिसर में काम करने वाले कर्मचारियों के लिए वाहन करने की सुविधा है लेकिन आसपास के इलाकों में जाने वाले लोग भी वहां गाड़ी पार्क कर देते हैं। इस मामले को संज्ञान में लाए जाने पर कलक्टर ने रेस कोर्स पुलिस को निजी वाहनों को कलक्ट्रेट से हटाने के आदेश दिए।

प्रधानाध्यापिका के खिलाफ शिकायत

जनता दरबार में एक सरकारी स्कूल के कुछ अभिभावकों ने प्रधानाध्यापिका के खिलाफ शिकायत की। अभिभावकों ने शिकायतक की कि प्रधानाध्यापिका बच्चों को उनके जाति के नाम से पुकराती है और स्कूल का शौचालय साफ करने के लिए कहती है। अभिभावकों ने कलक्टर से प्रधानाध्यापिका के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो